Friday , September 20 2024

उत्तर प्रदेश में कई आईपीएस अधिकारियों के तबादले..

उत्तर प्रदेश में कई आईपीएस अधिकारियों के तबादले..

लखनऊ, 26 अगस्त। उत्तर प्रदेश में रविवार को कई आईपीएस अधिकारियों के तबादले हुए हैं। यह तबादले आगामी त्योहार को देखते हुए लिया गया है।

तबादलों के क्रम में सुमित सुधाकर को सहायक पुलिस आयुक्त गाजियाबाद से पुलिस कमिश्नरेट कानपुर,भोसले विनायक को सहायक पुलिस अधीक्षक मुजफ्फरनगर से कमिश्नरेट आगरा बनाया गया। अंकित जैन को सहायक पुलिस अधीक्षक झांसी से मेरठ,मनोज कुमार यादव को सहायक पुलिस आयुक्त गौतमबुद्धनगर से सहारनपुर,निजुल को सहायक पुलिस अधीक्षक मेरठ से बुलन्दशहर,टिंवकल जैन को सहायक पुलिस अधीक्षक मथुरा से कमिश्नरेट नोएडा,लिपि नागवच को सहायक पुलिस अधीक्षक अलीगढ़ से कमिश्नरेट गाजियाबाद,आलोक कुमार को सहायक पुलिस अधीक्षक गोरखपुर से झांसी और मयंक पाठक को सहायक पुलिस अधीक्षक आगरा से अलीगढ़ बनाया गया है।

इसी तरह आईपीएस श्रवण रूनवॉल को सहायक पुलिस अधीक्षक मुरादाबाद से पुलिस कमिश्नरेट लखनऊ, डॉ. ईशान सोनी को सहायक पुलिस अधीक्षक बरेली से पुलिस कमिश्नरेट वाराणसी, आईपीएस राजकुमार मीणा को सहायक पुलिस अधीक्षक बुलंदशहर से पुलिस कमिश्नरेट प्रयागराज भेजा। आईपीएस देवेंद्र कुमार को सहायक पुलिस आयुक्त वाराणसी से बरेली, डा. मुकुर्त को सहायक पुलिस आयुक्त कानपुर नगर से लखनऊ, सुधांशु नायक, सहारानपुर, केशव झा को सहायक पुलिस अधीक्षक अयोध्या से मुरादाबाद, अनंत चंद्रशेखर को सहायक पुलिस आयुक्त प्रयागराज से आजमगढ़ और रालापल्ली वराग कुमार को सहायक पुलिस आयुक्त लखनऊ से गोरखपुर भेजा गया है।

सियासी मियार की रीपोर्ट