Friday , September 20 2024

सीएम केजरीवाल आज पहुंचेंगे हनुमान मंदिर, करेंगे दर्शन-पूजन..

सीएम केजरीवाल आज पहुंचेंगे हनुमान मंदिर, करेंगे दर्शन-पूजन..

नई दिल्ली, 15 सितंबर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शनिवार को हनुमान मंदिर पहुंचकर उनका आशीर्वाद लेंगे। सीएम केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करके ये जानकारी दी।

सीएम केजरीवाल ने एक्स पर लिखा, “आज दोपहर 12 बजे भगवान का शुक्रिया करने के लिए और उनका आशीर्वाद लेने के लिए कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर जाऊंगा।”

ज्ञात हो कि जब मनीष सिसोदिया और संजय सिंह जेल से रिहा हुए थे तो उन्होंने भी हनुमान मंदिर जाकर भगवान का आशीर्वाद लिया था। इसी कड़ी में अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी आज दोपहर 12 बजे कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर पहुंचेंगे और हनुमान जी की पूजा अर्चना करेंगे।

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल शुक्रवार शाम को तिहाड़ जेल से बाहर आ गए। सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को आबकारी नीति मामले में उन्हें जमानत दी थी। जस्टिस सूर्यकांत और जस्टिस उज्जवल भुइंया की पीठ ने उन्हें सर्शत जमानत दी थी, इसके बाद उन्हें रिहा किया गया।

केजरीवाल के स्वागत में तिहाड़ जेल के बाहर कार्यकर्ताओं व समर्थकों की भीड़ नजर आई थी। बारिश के बीच भी कार्यकर्ताओं ने बैंड बाजे व आतिशबाजी से मुख्यमंत्री का स्वागत किया। सीएम अरविंद केजरीवाल ने जेल से बाहर आने के बाद भगवान का धन्यवाद किया था।

उन्होंने कहा था, “मैं उन लाखों-करोड़ों लोगों का भी शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने मेरे लिए मन्नतें मांगी, दुआएं की, आशीर्वाद भेजे और प्रार्थनाएं की। मेरे लिए कई लोग मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारे गए। मैं उन सभी लोगों का दिल से धन्यवाद करता हूं। इतनी बारिश में भी आप सभी इतनी बड़ी संख्या में आए हैं, इसके लिए मैं आप सभी का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं। मेरा जीवन देश के लिए समर्पित है। मेरी जिंदगी का हर पल और मेरे खून का हर कतरा इस देश के लिए समर्पित है।”

सियासी मियार की रीपोर्ट