Friday , September 20 2024

राहुल गांधी पर बयानों को लेकर कांग्रेस आज कराएगी मामला दर्ज…

राहुल गांधी पर बयानों को लेकर कांग्रेस आज कराएगी मामला दर्ज…

भोपाल, 17 सितंबर । लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू समेत भारतीय जनता पार्टी के अन्य नेताओं के कथित आपत्तिजनक बयानों को लेकर मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने आज समूचे राज्य में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराने की अपील की है।
श्री पटवारी ने कल देर रात एक्स पोस्ट में कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इशारे और संरक्षण में जननायक राहुल गांधी जी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू और उत्तर प्रदेश के मंत्री रघुराज सिंह जैसे भाजपा नेता आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं, उसे देश बर्दाश्त नहीं करेगा। जिनके पिता राजीव गांधी जी ने देश के लिए बलिदान दिया! जिनकी दादी इंदिरा गांधी जी ने देश के लिए शहादत दी! देशभक्ति जिनकी रगों में रक्त बनकर बहती है! देश का ऐसा वीर सपूत जो तोड़ने नहीं, देश को जोड़ने की यात्रा करता है! ऐसे व्यक्तित्व पर टिप्पणी भाजपा के गिरते स्तर का प्रमाण है!’
उन्होंने कहा कि वे प्रदेश कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से अनुरोध कर रहे हैं कि वे 17 सितंबर को बड़ी संख्या में एकत्रित हों और आपत्तिजनक बयानों के लिए तहसील स्तर पर एफआईआर दर्ज करवाएं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वे भी भोपाल में भाजपा नेताओं के आपत्तिजनक बयान के विरोध में मुकदमा दर्ज करवाएंगे।

सियासी मियार की रीपोर्ट