Thursday , September 19 2024

कांग्रेस ने राहुल को धमकी देने वाले बयान की पुलिस में की शिकायत…

कांग्रेस ने राहुल को धमकी देने वाले बयान की पुलिस में की शिकायत…

नई दिल्ली, 18 सितंबर । कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चार नेताओं के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने को कहा है जिन्होंने पार्टी के पूर्व अध्यक्ष तथा लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी गांधी के खिलाफ धमकी भरे बयान दिए हैं।
कांग्रेस कोषाध्यक्ष अजय माकन ने बुधवार को यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा कि भाजपा के इन नेताओं ने श्री गांधी को एक तरह से जान से मारने की धमकी दी है इसलिए उनके खिलाफ प्राथमिक की दर्ज करने का पुलिस से अनुरोध किया गया है।
उन्होंने कहा कि भाजपा के चार नेताओं ने श्री गांधी के खिलाफ धमकी भरे बयान दिए हैं और पार्टी ने उनके नाम देकर पुलिस में उनकी शिकायत की है।
श्री माकन ने कहा कि इन नेताओं में एक ने श्री गांधी की जुबान काटने, दूसरे ने उनका वही हाल करने जो उनकी दादी का हुआ था, तीसरे ने उन्हें आतंकवादी कहा है और चौथे ने उनके खिलाफ आपराधिक बयान दिया है इसलिए पार्टी ने इन नेताओं पर सख्त कार्रवाई करने का पुलिस से आग्रह किया है।
उन्होंने भाजपा से राजनीति की गरिमा बनाए रखने का भी आग्रह किया और कहा कि इन नेताओं के खिलाफ पार्टी को कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा किसी नेता के खिलाफ जान से मारने की खुलेआम धमकी देने का कोई मतलब नहीं है और ऐसे नेताओं के खिलाफ खुद भाजपा को कार्रवाई करनी चाहिए।

सियासी मियार की रीपोर्ट