Saturday , September 21 2024

टीवीके 27 अक्टूबर को अपना पहला प्रांतीय सम्मेलन आयोजित करेगा…

टीवीके 27 अक्टूबर को अपना पहला प्रांतीय सम्मेलन आयोजित करेगा…

चेन्नई, 21 सितंबर टॉलीवुड अभिनेता एवं तमिझागा वेत्री कषगम (टीवीके) के संस्थापक विजय ने आगामी 27 अक्टूबर को पार्टी के पहने प्रांतीय सम्मेलन के आयोजन की घोषणा की है।
विजय ने शुक्रवार को यहां एक बयान जारी कर कहा है कि पार्टी का पहला सम्मेलन तमिलनाडु के विल्लुपुरम जिले के विक्रावंडी के पास वी.सलाई गांव में आयोजित किया जाएगा, जिसमें वह पार्टी की विचारधारा और सिद्धांतों बतायेंगे।
टीवीके ने हालिया लोक सभा चुनाव नहीं लड़ा और किसी भी राजनीतिक दल का समर्थन भी नहीं किया। उनका लक्ष्य 2026 का विधानसभा चुनाव था। पार्टी ने कहा है कि वह राज्य की सभी 234 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। पिछले महीने विजय ने अपनी पार्टी के झंडे और लोगो का अनावरण किया।
विजय ने कहा कि तमिल राष्ट्रवाद आधारशिला होगी और उनकी पार्टी की राजनीतिक विचारधारा तमिलों के कल्याण के प्रयास सहित उनके अधिकारों की रक्षा पर केंद्रित होगी।
उन्होंने कहा, “तमिलनाडु की धरती के पुत्र के रूप में, मैं टीवीके के उद्घाटन राज्य स्तरीय सम्मेलन की सफलता के लिए लोगों का समर्थन और आशीर्वाद चाहता हूं। पार्टी की नीतियां राज्य के राजनीतिक परिदृश्य में नई आशा जगाएंगी और लोगों की अपेक्षाओं के अनुरूप होंगी।’
विजय ने कहा, “यह सम्मेलन एक राजनीतिक उत्सव होगा जो हमें और हमारे लक्ष्यों को हासिल करने में मार्गदर्शन करेगा।”

सियासी मियार की रीपोर्ट