Friday , September 20 2024

‘बालिका वधू’ की ‘आनंदी’ अविका गौर ने बिकिनी पहन समंदर में लगाए गोते

‘बालिका वधू’ की ‘आनंदी’ अविका गौर ने बिकिनी पहन समंदर में लगाए गोते

मुंबई, 06 जनवरी । ‘बालिका वधू’ में आनंदी का किरदार निभाकर घर-घर मशहूर हुईं ऐक्ट्रेस अविका गौर ने अपने मालदीव वकेशन से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ये उस वक्त की तस्वीरें हैं जब अविका मालदीव छुट्टियां मनाने गई थीं।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन तस्वीरों में अविका गौर इलेक्ट्रिक ब्लू बिकिनी पहन समंदर में तैरती नजर आ रही हैं। फैंस उनके हॉट लुक पर फिदा हो गए हैं और तारीफें कर रहे हैं। अविका गौर अपने ट्रांसफॉर्मेशन के बाद से ही लगातार सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर वह अपने किलर लुक्स में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो मिनटों में ही वायरल हो जाती हैं। ट्रडिशनल आउटफिट्स से लेकर बिकिनी और मोनोकिनी में उनका अवतार फैंस को चौंका देता है।

अविका का इन ब्लू बिकिनी वाली तस्वीरों पर फैंस खूब कॉमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा है, ‘गोल्डन फिश’। वहीं एक अन्य फैन ने कॉमेंट किया, ‘उफ्फ! इतनी हॉट।’ कुछ फैंस ने तो यह तक कहा कि अविका गौर ने ‘पानी में आग लगा दी’ है।’

पर्सनल लाइफ की बात करें तो अविका गौर मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं। मिलिंद एक आईटी प्रफेशनल और सोशल ऐक्टिविस्ट हैं। अविका और मिलिंद की मुलाकात एक एनजीओ वर्कशॉप के दौरान हुई थी। अविका ने मिलिंद संग अपना रिलेशनशिप 2020 में ऑफिशल किया था।

उन्होंने मिलिंद संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था, ‘मेरी प्रार्थना सुन ली गई। मुझे मेरी जिंदगी का प्यार मिल गया है। वह मेरा है और मैं उसकी..हमेशा के लिए..हम सभी एक ऐसा पार्टनर चाहते हैं जो हमें समझे, विश्वास करे, प्रेरित करे, हमें आगे बढ़ने में मदद करे और सचमुच केयर करे। लेकिन ज्यादातर लोगों को लगता है कि ऐसा पार्टनर ढूंढ पाना मुश्किल है।’

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो अविका गौर बीते साल 2 साउथ की फिल्मों में दिखीं। इस साल वह फिल्म ‘थैंक यू’ में नजर आएंगी, जिसमें नागा चैतन्य हीरो हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है।

सियासी मीयर की रिपोर्ट