Friday , September 20 2024

तेलुगु एक्ट्रेस लक्ष्मी मांचू भी हुईं कोविड पॉजिटिव, लोगों से कहा- अपना ध्यान रखें…

तेलुगु एक्ट्रेस लक्ष्मी मांचू भी हुईं कोविड पॉजिटिव, लोगों से कहा- अपना ध्यान रखें…

चेन्नई, 08 जनवरी। कोरोना की तीसरी लहर ने दस्तक दे दी है। गुरुवार को पूरे देश में 1 लाख से ज्यादा कोरोना के केस आए हैं। अब तो ओमिक्रॉन ने और भी चिंताएं बढ़ा दी हैं। बढ़ते कोरोना केसेज में अब फिल्म और टीवी हस्तियों का नाम भी शामिल हो गया है। हर रोज इनकी संख्या बढ़ती जा रही है। हाल ही में तेलुगु एक्ट्रेस लक्ष्मी मांचू और महेश बाबू भी कोविड संक्रमित हो गए हैं। लक्ष्मी ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी।

लक्ष्मी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा, ‘वे कहते हैं कि अपने डर से भागो मत, उनसे लड़ो…..पर ऐसा करना मेरे लिए ज्यादा फायदेमंद नही रहा। दो साल तक लुकाछिपी खेलने के बाद… और ‘गो कोरोना गो’ के नारे लगाने के बाद, आखिरकार कोविड-19 ने मुझे पकड़ ही लिया। मैंने उसके साथ लंबी और अच्छी लड़ाई लड़ी। मैं इसके चंगुल से निकलने के लिए सभी जरूरी एहतियात बरत रही हूं।’ आगे अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों से अनुरोध किया कि वे घर पर रहें, सुरक्षित रहें और मास्क लगाएं।

वहीं साउथ के सुपर स्टार महेश बाबू भी कोरोना संक्रमित हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ‘मेरे सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों, सभी आवश्यक सावधानी बरतने के बावजूद हल्के लक्षणों के साथ मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है और मेडिकल नियमों का पालन कर रहा हूं। मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपना परीक्षण कराएं। मैं उन सभी से आग्रह करता हूं जिन्होंने अपना वैक्सीनेशन नहीं कराया है तुरंत लगाएं क्योंकि इससे गंभीर लक्षणों और अस्पताल में भर्ती होने का खतरा कम हो जाता है। कृपया कोविड नियमों का पालन करें और सुरक्षित रहें।’ महेश बाबू आगे लिखते हैं, ‘वापसी करने के लिए बेताब हूं।’

ये सितारे भी हैं लिस्ट में शामिल

लक्ष्मी मांचू और महेश बाबू से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वारा भास्कर, मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा, आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, नोरा फतेही, एकता कपूर, जॉन अब्राहम, अनुभवी स्टार प्रेम चोपड़ा कोरोना पॉजिटिव हो चुके है।

सियासी मियार की रिपोर्ट