Friday , September 20 2024

कबीर खान इस शर्त पर बनाएंगे सलमान की ‘बजरंगी भाईजान’ का सीक्वल, नाम होगा ‘पवन पुत्र भाईजान’…

कबीर खान इस शर्त पर बनाएंगे सलमान की ‘बजरंगी भाईजान’ का सीक्वल, नाम होगा ‘पवन पुत्र भाईजान’…

मुंबई, 10 जनवरी। सलमान खान ने पिछले महीने अपनी हिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का सीक्वल अनाउंस किया था, जिसके बाद से फैंस ऐक्साइटेड हो गए थे। सलमान ने बताया कि सीक्वल की कहानी ‘बाहुबली’ फेम एसएस राजामौली के पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद लिख रहे हैं। हालांकि तब कबीर खान ने कहा था कि उन्हें फिल्म के सीक्वल के बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन अब कबीर खान ने कन्फर्म किया है कि फिल्म का सीक्वल बन रहा है।

बता दें कि कबीर खान ने ही ‘बजरंगी भाईजान’ डायरेक्ट की थी। अब कबीर खान ने कहा है कि फिल्म के सीक्वल पर काम चल रहा है और इसका नाम ‘पवन पुत्र भाईजान’ होगा। हालांकि कबीर खान ने यह भी कहा कि फिल्म की कहानी अच्छी होगी तो ही सीक्वल बनेगा।

‘मिड डे’ के साथ बातचीत में ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल के बारे में पूछे जाने पर कबीर खान ने कहा कि सलमान फिल्मों की फॉर्मल अनाउंसमेंट का प्रोटोकॉल फॉलो नहीं करते हैं और वह जो बोलते हैं हमेशा दिल से बोलते हैं। कबीर खान ने आगे कहा कि यह सच है कि केवी विजयेंद्र प्रसाद ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं, लेकिन कहानी अगर अच्छी होगी तो ही टीम आगे बढ़ेगी।

कबीर खान ने बताया कि सलमान ने फिल्म का नाम ‘पवन पुत्र भाईजान’ रखा है। उन्होंने कहा कि सलमान इस फिल्म के लिए बेहद ऐक्साइटेड हैं तो इसलिए उन्होंने यह नाम रखा है। कबीर खान ने बताया कि उन्होंने अभी तक सीक्वल की कहानी नहीं सुनी है, पर उन्हें पूरा विश्वास है कि केवी विजयेंद्र प्रसाद अच्छी कहानी लिखेंगे।

कबीर खान ने कहा, ‘सीक्वल बनाने का आइडिया मुझे कभी पसंद नहीं आता। मैं अपनी किसी फिल्म का सीक्वल सिर्फ इसलिए नहीं बनाऊंगा क्योंकि ऑरिजिनल सक्सेसफुल रही। अगर अच्छी कहानी मिली तो जरूर एक सीक्वल बनाना चाहूंगा।’

बता दें कि सलमान खान ने अपने बर्थडे के मौके पर ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल की अनाउंसमेंट कर दी थी। ‘बजरंगी भाईजान’ 2015 में रिलीज हुई थी और ब्लॉकबस्टर रही। फिल्म में सलमान के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और करीना कपूर खान नजर आईं। फिल्म में हर्षाली मल्होत्रा ने मुन्नी का किरदार निभाया था।

सियासी मियार की रिपोर्ट