Friday , September 20 2024

शादी से पहले मौनी रॉय ने ढाया कहर, येलो बिकीनी में फ्लॉन्ट किया टोंड फिगर…

शादी से पहले मौनी रॉय ने ढाया कहर, येलो बिकीनी में फ्लॉन्ट किया टोंड फिगर…

मुंबई, 13 जनवरी । पॉप्युलर ऐक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों सुर्खियों में हैं। एक तरफ उनकी शादी की खूब चर्चा हो रही है तो दूसरी तरफ उनके होने वाले हसबैंड की लोग डिटेल्स खंगाल रहे हैं। इस बीच ऐक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं और अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत फोटोज शेयर कर रही हैं। अब उन्होंने बिकीनी में टोंड फिगर फ्लॉन्ट करते हुए कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसने इंटरनेट पर आग लगा दी है। हर तरफ उनकी सिजलिंग फोटोज सुर्खियां बटोर रही हैं।

धूप सेंकती हुई मौनी रॉय का सेक्सी फिगर और भी सुनहरा लग रहा है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर ढेर सारी फोटोज और छोटे-छोटे वीडियो शेयर किए हैं। वो बालकनी में गुनगुनी धूप इंजॉय कर रही हैं।

इंस्टाग्राम पर मौनी के पोस्ट को 1 घंटे में ही 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं आशका गोराडिया और आमना शरीफ जैसे सिलेब्स ने ऐक्ट्रेस पर खूब प्यार भी लुटाया है।

जानकारी के मुताबिक, मौनी रॉय 27 जनवरी को दुबई में रहने वाले बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार संग सात फेरे लेने जा रही हैं। वेडिंग सेरेमनी की सारी तैयारियां हो चुकी हैं। ऐक्ट्रेस गोवा में शादी करेंगी और इस सेरेमनी में सिर्फ करीबी लोग ही शामिल होगे।

सियासी मियार की रिपोर्ट