Friday , September 20 2024

विक्की कौशल ने गुनगुनाया नुसरत फतेह अली खान का ये गाना, कर रहे वाइफ कटरीना को मिस..

विक्की कौशल ने गुनगुनाया नुसरत फतेह अली खान का ये गाना, कर रहे वाइफ कटरीना को मिस…

मुंबई, 20 जनवरी । ऐक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। वह शूटिंग के सिलसिले में इंदौर में हैं। हाल में ही विक्की कौशल का नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह गुनगुनाते नजर आ रहे हैं। उनके इस वीडियो को देख ऐसा लग रहा है कि वह वाइफ कटरीना कैफ को मिस कर रहे हैं। विक्की कौशल का कूल अंदाज इस वीडियो में देखने को मिला है। वह नुसरत फतेह अली खान के मशहूर गाने ‘सांसों की माला पे सिमरूं’ गुनगुना रहे हैं।

हाल में ही कटरीना कैफ ने अपनी तस्वीर शेयर करके बताया था कि वह इंदौर पहुंच गई हैं। पति विक्की कौशल के साथ समय बिताने के लिए वह इंदौर गई थीं। खबरें हैं कि विक्की कौशल की आने वाली फिल्म ‘लुका छुपी 2’ है। इस फिल्म में वह सारा अली खान के साथ नजर आएंगे। पहला मौका होगा जब दोनों स्क्रीन शेयर करेंगे। सारा अली खान ने हाल में ही उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन किए थे। वह दर्शन के बाद शूटिंग पर पहुंची थी।

बता दें विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह ‘सैम’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में वह फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के रोल को निभाएंगे। ‘सैम’ फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है। विक्की कौशल हाल में ‘शहीद उधम सिंह’ की बायोपिक में नजर आए। ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई जिसमें उनके अभिनय की जमकर तारीफ हुई।

बात करें कटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्मों की तो वह ‘टाइगर 3’ और ‘मेरी क्रिसमस’ में नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि कटरीना कैफ अगले महीने ‘मेरी क्रिसमस’ की शूटिंग में जुटेंगी। इस फिल्म को आर राघवन डायरेक्ट करेंगे।

सियासी मियार की रिपोर्ट