Friday , September 20 2024

जैस्मिन भसीन पर चढ़ा ‘पुष्पा’ का फीवर, गिप्पी ग्रेवाल से बोलीं- लड़की नहीं, फायर हूं मैं…

जैस्मिन भसीन पर चढ़ा ‘पुष्पा’ का फीवर, गिप्पी ग्रेवाल से बोलीं- लड़की नहीं, फायर हूं मैं…

मुंबई, 25 जनवरी । अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ का फीवर अब ऐक्ट्रेस जैस्मिन भसीन पर भी चढ़ गया है। कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का हिंदी वर्जन ओटीटी पर रिलीज हुआ, जिसके बाद से पुष्पा के डायलॉग से लेकर गाने तक लोगों की जुबां पर चढ़ गए हैं। फिल्म के गाने ‘श्रीवल्ली’ पर तो अब तक 7 लाख से भी ज्यादा इंस्टाग्राम रील्स बन चुके हैं।

अब जैस्मिन ने भी पंजाबी सिंगर और ऐक्टर गिप्पी ग्रेवाल के साथ अल्लू अर्जुन के अंदाज में मुंह पर हाथ फेरने वाला स्टेप करते हुए वीडियो शेयर किया है। वीडियो में गिप्पी ग्रेवाल, जैस्मिन को ‘फ्लावर’ समझ बैठे और ऐक्ट्रेस उसी का जवाब दे रही हैं।

गिप्पी ग्रेवाल ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें गिप्पी कहते हैं, ‘जैस्मिन नाम सुनके लगा कि फ्लावर होगा। ये तो लड़की निकली।’ तब जैस्मिन कहती हैं, ‘लड़की नहीं, फायर है मैं, फायर।’ इसके बाद गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मिन ‘पुष्पा’ का सिग्नेचर स्टाइल करते हैं।

इस वीडियो को देख फैंस खूब रिऐक्ट कर रहे हैं और जैस्मिन के अंदाज की तारीफ कर रहे हैं। कुछ ही घंटों में इस वीडियो को डेढ़ लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। बता दें कि जैस्मिन भसीन, गिप्पी ग्रेवाल के साथ पंजाबी फिल्म ‘हनीमून’ की शूटिंग कर रही हैं। यह वीडियो ऐक्ट्रेस ने फिल्म के सेट पर ही बनाया।

सियासी मियार की रिपोर्ट