Friday , September 20 2024

राखी सावंत ने शहनाज गिल का बढ़ाया हौसला, कहा- तुम रॉकस्टार हो, सिद्धार्थ को भूलना नामुमकिन

राखी सावंत ने शहनाज गिल का बढ़ाया हौसला, कहा- तुम रॉकस्टार हो, सिद्धार्थ को भूलना नामुमकिन

मुंबई, 02 फरवरी। सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद शहनाज गिल और उनका परिवार काफी टूट गया था। अब धीरे धीरे शहनाज गिल एक बार फिर वापस काम पर लौट रही हैं। हाल में ही बिग बॉस 15 के स्टेज पर सलमान खान के साथ शहनाज गिल नजर आईं, यहां दोनों सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर इमोशनल हो गए। अब शहनाज गिल को लेकर बिग बॉस की कंटेस्टेंट राखी सावंत ने बयान दिया है। राखी सावंत ने कहा कि शहनाज गिल अभी तुम धमाका करो, तुम हमारी रॉकस्टार हो। राखी ने शहनाज का हौसला बढ़ाया और राखी के इस कदम की फैंस जमकर सोशल मीडिया पर प्रशंसा कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में राखी सावंत कहती हैं, शहनाज गिल रॉकस्टार हैं, हिंदुस्तान की दिलों की धड़क्कन हैं। कमॉन शहनाज फिर से वापस आओ, दोबारा धमाका करो, जैसे अभी आपने बिग बॉस फिनाले में धमाका किया था। तुम बहुत अमेजिंग हो। सिद्धार्थ को हम कभी नहीं भूल पाएंगे, वह हमारे दिलों और दिमाग में हैं। वो हमारे साथ है, वो कहीं नहीं गए हैं।

इस पोस्ट पर शहनाज गिल के ढेर सारे फैंस ने कमेंट्स किये और वीडियो को पसंद किया। फैंस ने शहनाज को क्वीन बताया तो राखी सावंत के लिए फैंस ने कहा कि आप भी बहुत अच्छे हो, आपने इस मुश्किल समय में शहनाज का साथ दिया। इसी के साथ राखी के वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने शहनाज गिल बिग बॉस 15 फिनाले (Big Boss Finale) में पहुंची थीं। यहां उन्होंने सिद्धार्थ को एक डांस परफॉर्मेंस डेडिकेट किया तो वहीं सिद्धार्थ की बातों को याद कर वह इमोशनल हो गईं। वहीं सलमान खान की आंखों में भी आंसू आ गए। साथ ही सलमान खान ने कहा कि वह शहनाज को देखकर खुश हैं कि वह काम पर ध्यान दे रही हैं।

सियासी मीयार की रिपोर्ट