Friday , September 20 2024

बेंगलुरु बुल्स और दबंग दिल्ली ने खेला टाई….

बेंगलुरु बुल्स और दबंग दिल्ली ने खेला टाई….

बेंगलुरु, 05 फरवरी । प्रो कबड्डी लीग में शुक्रवार की रात तीन मैच खेले गए। लीग के 92वें मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स  ने बंगाल वारियर्स को हराते हुए अंक तालिका में चौथा स्थान हासिल कर लिया है। दूसरे मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स और दबंग दिल्ली ने टाई खेला है। टाई के बावजूद दिल्ली पहले स्थान पर आ गई है। दिन के आखिरी मैच में पटना पाइरेट्स ने गुजरात जायंट्स को हराया है।

हरियाणा बनाम बंगाल

बंगाल बनाम हरियाणा मुकाबले के पहले हाफ में दोनों टीमें 19-19 से बराबरी पर रही थीं। हाफ खत्म होने से चार मिनट पहले ही बंगाल की टीम ऑल आउट हुई थी। दूसरे हाफ में बंगाल को दो बार और ऑल आउट करके हरियाणा ने मैच अपने नाम किया। हरियाणा की डिफेंस ने 14 प्वाइंट लिए तो वहीं बंगाल की डिफेंस को केवल चार प्वाइंट मिले। रेडिंग में बंगाल ने हरियाणा से तीन प्वाइंट अधिक लिए थे। मनिंदर सिंह ने पहले हाफ में सबसे अधिक नौ रेड प्वाइंट और मैच में सबसे अधिक 13 प्वाइंट लिए। हरियाणा के लिए तीन डिफेंडर्स ने तीन या उससे अधिक टैकल प्वाइंट लिए।

दिल्ली बनाम बेंगलुरु

बेंगलुरु बनाम दिल्ली मुकाबले के पहले हाफ में दिल्ली के पास चार प्वाइंट की बढ़त थी। नवीन कुमार ने इसमें सबसे अधिक सात अधिक रेड प्वाइंट लिए थे। बेंगलुरु पहले हाफ में एक बार ऑल आउट हुई थी। दूसरे हाफ में बेंगलुरु ने वापसी की और दिल्ली को ऑल आउट देकर एक समय बढ़त ले ली थी, लेकिन अंतिम दो रेड में दिल्ली ने वापसी करते हुए मैच को टाई करा लिया। पवन सहरावत ने मैच में सबसे अधिक 16 रेड प्वाइंट लेकर इस सीजन का 13वां सुपर-10 लगाया है। नवीन ने भी आठवां सुपर-10 पूरा करते हुए कुल 13 रेड प्वाइंट लिए।

गुजरात बनाम पटना

गुजरात बनाम पटना मुकाबले में ऑल आउट होने के बाद पटना ने वापसी की और गुजरात को ऑल आउट करके पहले हाफ में दो प्वाइंट की बढ़त ली थी। दूसरे हाफ में चार मिनट का खेल ही हुआ था कि गुमान ने पांच प्वाइंट की रेड लगाकर गुजरात को दोबारा ऑल आउट करके पटना को नौ प्वाइंट की बढ़त दिलाई। पटना ने गुमान (11 रेड प्वाइंट) और मोहम्मद रेजा (आठ टैकल प्वाइंट) की बदौलत मुकाबला अपना नाम किया।

सियासी मियार की रिपोर्ट