Friday , September 20 2024

भाई की शादी की रस्म में निया शर्मा ने किया ऐसा काम, सेलेब्स कर रहे लगातार कमेंट….

भाई की शादी की रस्म में निया शर्मा ने किया ऐसा काम, सेलेब्स कर रहे लगातार कमेंट….

मुंबई, 05 फरवरी टीवी की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा के घर में इन दिनों शादी की रस्में चल रही है. शादी की रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें निया शर्मा अपने भाई विनय के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं. तस्वीरों में निया शर्मा कभी अपने भाई के हाथ में मेहंदी लगाते हुए दिख रही हैं तो कभी कैमरे के सामने मेहंदी वाले हाथ दिखाती दिखाई दीं. निया शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें कैप्शन के साथ शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए निया ने कैप्शन में लिखा- ‘भाई की शादी.’ तस्वीरों में निया अपने भाई के साथ नजर आ रही हैं.

निया शर्मा ने मेहंदी की रस्मों की तीन तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में निया शर्मा अपने भाई के हाथ पर खुद मेहंदी लगाते हुए दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों में निया पीले रंग का सूट पहने हुए हैं. इसके साथ ही लाइट मेकअप किया हुआ है. अपने लुक को पूरा करने के लिए निया ने बड़े-बड़े झुमके भी पहने हुए हैं. जबकि निया शर्मा का भाई विनय तस्वीर में पीले रंग की शर्ट पहने हुए दिखे.

निया शर्मा की इन तस्वीरों पर कई सेलेब्स ने कमेंट कर उन्हें बधाई दी. सुरभि ज्योति ने कमेंट किया- ‘वाउ…बधाई हो.’ राहुल वैद्य ने लिखा- ‘दिल से शुभकामनाएं.’ जबकि विशाल सिंह ने लिखा- ‘बधाई हो दोस्त. मेरी तरफ से विश करना.’

निया शर्मा के भाई का नाम विनय शर्मा है. विनय दिल्ली में स्थित किसी एमएनसी में काम करता है. सामने आई तस्वीरों में निया और उनके भाई के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग दिखाई दी.

निया अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हर दिन निया फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हालांकि कई बार निया अपनी बोल्डनेस के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं लेकिन वो कभी भी इसकी परवाह नहीं करतीं.

सियासी मियार की रिपोर्ट