Friday , September 20 2024

नोरा फतेही का अकाउंट अचानक हुआ डिलीट, फैंस को सताई एक्ट्रेस की चिंता; अब आई खुशखबरी…

नोरा फतेही का अकाउंट अचानक हुआ डिलीट, फैंस को सताई एक्ट्रेस की चिंता; अब आई खुशखबरी…

मुंबई, 05 फरवरी। बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, लेकिन अब शायद नहीं होगी क्योंकि उनका अकाउंट ही डिलीट हो गया. जी हां, एक्ट्रेस के फैंस के लिए बुरी खबर है अब आप नोरा फतेही की तस्वीरें सोशल मीडिया पर नहीं देख पाएंगे. यह सुनकर फैंस की सांसें ही अटक गई थी लेकिन अब राहत मिल गई है.

नोरा फतेही का इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट हो गया है, जिससे फैंस भी हैरान रह गए हैं. नोरा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए हमेशा ही अपने प्रोजेक्ट्स की जानकारी देती थीं और उन्हें लाखों लोग फॉलो भी करते थे, लेकिन अब अचानक ही इंस्टाग्राम पर उनका अकाउंट नजर ही नहीं आ रहा था. लेकिन अब आने लगा है

नोरा फतेही इन दिनों दुबई में अपना वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. इसी वजह से नोरा ने कुछ घंटे पहले ही अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में नोरा दो शेरों के साथ बैठी हुई नजर आ रही थीं. इन तस्वीरों के साथ नोरा ने एक प्यारा कैप्शन भी लिखा था. नोरा ने लिखा, ‘अब से बस लॉयन एनर्जी ही होगी, बाकी कुछ नहीं. लेकिन ये काफी खूबसूरत है.’ नोरा फतेही के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया. ऐसे में एक्ट्रेस का ये पोस्ट उनके फैन पेज पर शेयर किया गया था. बता दें कि नोरा फतेही कुछ समय पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं लेकिन इस वायरस से ठीक होने के बाद नोरा वेकेशन पर गई हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही आखिरी बार ‘डांस मेरी रानी’ गाने में नजर आई थीं, जिसमें गुरु रंधावा भी थे. इस गाने को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. हालांकि, नोरा और गुरु रंधावा का ये दूसरा गाना था. इससे पहले दोनों की जोड़ी ने ‘नाच मेरी रानी’ गाने से फैंस का दिल जीत लिया था.

सियासी मियार की रिपोर्ट