Friday , September 20 2024

कियारा आडवाणी ने बैकलेस ड्रेस में कराया फोटोशूट, फैंस ने कहा- ‘आपको ठंड नहीं लगती’…..

कियारा आडवाणी ने बैकलेस ड्रेस में कराया फोटोशूट, फैंस ने कहा- ‘आपको ठंड नहीं लगती’…..

मुंबई, 05 फरवरी । एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट करने के चलते सुर्खियों में हैं। दोनों को अक्सर साथ में घूमते वा पार्टी करते हुए देखा जाता है। हालांकि अपने रिश्ते को लेकर सिद्धार्थ और कियारा ने अभी तक कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। इसी बीच अभिनेत्री कियारा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें वो फोटोशूट कराती दिख रही हैं।

इस वीडियो को अभिनेत्री ने अपने आधिकारिकर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री सिल्वर कलर की बैक लेस ड्रेस में पोज दे रही हैं। इस बोल्ड ड्रेस में अभिनेत्री बला की खूबसूरत दिख रही हैं। कियारा आडवाणी की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो को अब तक (खबर लिखे जाने तक) 12 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। साथ ही बॉलीवुड कलाकार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और एक्ट्रेस के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं, एक यूजर ने वीडियो में कमेंट कर लिखा, ‘आपको ठंड नहीं लगती।’

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी हॉरर कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कियारा आडवाणी अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली हैं। ये फिल्म साल 2007 में आई अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म भूल भुलैय का सीक्वल है। भूषण कुमार की टी-सीरीज के बैनर तले बनी इस फिल्म की रिलीज डेट को कई बार पोस्टपोन किया जा चुका है। अब ये फिल्म 25 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा अभिनेत्री राज मेहता की फिल्म जुग जुग जियों में अभिनेता वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को 24 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।

सियासी मियार की रिपोर्ट