Friday , September 20 2024

करण जौहर ने बच्चों के जन्मदिन पर साझा किया क्यूट वीडियो…

करण जौहर ने बच्चों के जन्मदिन पर साझा किया क्यूट वीडियो…

मुंबई, 07 फरवरी । फिल्ममेकर करण जौहर के जुड़वां बच्चे यश और रूही आज पांच साल के हो गए हैं।इस खास मौके पर करण जौहर ने अपने बच्चों का एक प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है। वीडियो में दोनों बच्चे मस्ती करते नजर आ रहे हैं। करण जौहर ने इसके साथ कैप्शन लिखा है, ‘मेरी लाइफलाइन …, मेरा मकसद., मेरा सब कुछ… उन्हें हमारे जीवन में लाने के लिए मैं यूनिवर्स को रोजाना धन्यवाद देता हूं.। वे आज 5 साल के हो गए हैं.। मुझे अपनी बाकी लाइफ की चिंता नहीं, क्योंकि मुझे पता है कि वे मेरे साथ हैं.। रूही और यश।’

करण जौहर के इस वीडियो पर उन्हें फैंस के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स बच्चों को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। गौरतलब है कि करण जौहर अब तक अविवाहित हैं, लेकिन फरवरी, 2017 में वह सेरोगेसी के जरिये जुड़वां बच्चों के पिता बने थे। करण की बेटी का नाम रूही है। यह नाम करण की मां के नाम से मिलता जुलता हैं। वहीं करण ने अपने बेटे का नाम अपने पिता के नाम पर यश जौहर रखा हैं।

करण जौहर के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनके प्रोडक्शन में कई फ़िल्में बनकर रिलीज के लिए तैयार हैं, जिनमें ब्रह्मास्त्र, जुग-जुग जियो, लाइगर, योद्धा, दोस्ताना 2 आदि शामिल हैं। इसके अलावा करण जौहर बतौर निर्देशक फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बना रहे हैं, जो जल्द ही दर्शकों के सामने होगी।

सियासी मियार की रिपोर्ट