Friday , September 20 2024

बिग बॉस तेलुगु फेम सरयु रॉय को हैदराबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार, हिंदू भावनाओं को आहत करने का आरोप…

बिग बॉस तेलुगु फेम सरयु रॉय को हैदराबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार, हिंदू भावनाओं को आहत करने का आरोप…

मुंबई, 09 फरवरी । बिग बॉस तेलुगु की एक्स कंटेस्टेंट सरयु रॉय को हिंदू भावनाएं भड़काने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। हैदराबाद पुलिस ने उन्हें उनके तीन साथियों के साथ अरेस्ट कर लिया है। विश्व हिंदू परिषद का आरोप है कि सरयु ने पिछले साल रिलीज हुई शॉर्ट फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने हिंदू भगवान का अपमान किया था। वीएचपी के जिला अध्यक्ष चपुरी अशोक सिरसिला की तरफ से सरयु के खिलाफ शिकायत की गई थी। बताया गया था कि सरयु और उनके साथी कलाकारों द्वारा हिंदू समुदाय और महिलाओं को नीचा दिखाया गया था। इस शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज हुई थी और अब गिरफ्तारी।

दरअसल, सरयु पहले तेलुगु बिग बॉस सीजन 4 में नजर आई थीं। यहां उन्होंने नेम-फेम हासिल किया था। हालांकि वह टीवी में काम कर चुकी हैं और अपने में एक बड़ा नाम हैं। तेलुगु के ‘पर्चम’, ‘गंगवार’ जैसे शोज में उन्होंने काम किया है और लोगों ने उन्हें खूब पसंद भी किया है। अभी वह यूट्यूब पर वीडियो पोस्ट करती हैं। 7आर्ट्स के नाम से उनका एक यूट्यूब चैनल है, जिस पर वह कंटेंट क्रिएट करने काम करती हैं। इनके इस चैनल पर 1.3 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।

हालांकि, सरयू ने एक इंटरव्यू में अपनी गिरफ्तारी की खबर को अफवाह बताया है। उन्होंने कहा है कि वह पुलिस स्टेशन सिर्फ मिलने के लिए गई थीं और जानने के लिए गई थी आखिर परेशानी क्या है।

सियासी मियार की रिपोर्ट