Saturday , September 21 2024

कुमकुम भाग्य’ के सेट पर जमकर मनाई गई होली…..

कुमकुम भाग्य’ के सेट पर जमकर मनाई गई होली…..

मुंबई, 13 मार्च । डेली शोप ‘कुमकुम भाग्य’ एक विशेष एपिसोड ‘प्यार वाली होली सेलिब्रेशन’ के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसमें श्रति झा, शब्बीर अहलूवालिया, मुग्धा चापेकर और कृष्णा कौल सहित शो के प्रमुख कलाकार नृत्य प्रस्तुत करेंगे।

उनके साथ शोएब इब्राहिम, मेघा रे, करण वाही, अदा खान, कनिका मान, वृशिका मेहता, मनित जौरा, निशांत सिंह मलखानी, दीपिका सिंह, अमन गांधी और कुशाग्र नौटियाल जैसे लोकप्रिय टेलीविजन कलाकार भी बॉलीवुड नंबरों पर प्रस्तुति देंगे। जबकि एक तरफ मेघा रे और शोएब इब्राहिम द्वारा लता मंगेशकर और बप्पी लाहिड़ी को श्रद्धांजलि अर्पित की जाती है। वहीं करण वाही और अदा खान होली के गानों पर अपनी परफॉर्मेंस से सभी को मदहोश कर देंगे।

‘भाग्य लक्ष्मी’ अभिनेता रोहित सुचांती ने सह-कलाकार ऐश्वर्या खरे के साथ प्रदर्शन करने के अपने अनुभव को साझा किया, “यह पहली बार है जब हम जी कुटुम्ब के साथ होली मना रहे हैं, इसलिए हम बहुत खुश हैं। जब हम एक साथ परफॉर्म करते हैं तो हमेशा मजा आता है।

ऐश्वर्या ने कहा कि यह होली का समय है और हम बहुत खुश हैं। हमारा जश्न ‘कुमकुम भाग्य’ के सेट पर शुरू हो गया है। इस साल हम अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ जश्न मनाने की योजना बना रहे थे। हमें उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे। हम सभी को खुश और सुरक्षित होली की शुभकामनाएं देते हैं। शो का एक और मुख्य आकर्षण कनिका और वृशिका द्वारा किया गया फेयरी वाटर एक्ट होगा।

प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, वृशिका ने उल्लेख किया कि हम चुनौतीपूर्ण और उच्च ऊर्जा वाले गाने पाकर रोमांचित हैं और आशा करते हैं कि सभी को हमारा अभिनय पसंद आएगा। कनिका ने और साझा किया कि हमने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर प्रदर्शन किया, जो मेरे पसंदीदा गीतों में से एक था। हमें एक साथ अभ्यास करने का मौका नहीं मिला, लेकिन हमें उम्मीद है कि हमारा डांस होली के जश्न में आग लगा देगा। ‘कुमकुम भाग्य’ का स्पेशल एपिसोड ‘प्यार वाली होली सेलिब्रेशन’ शाम 06:30 बजे जी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।

सियासी मीयार की रिपोर्ट