Saturday , September 21 2024

दीपिका पादुकोण ने ‘पठान’ के स्पेन शेड्यूल से शेयर की नो फिल्टर सेल्फी, देखें तस्वीर…

दीपिका पादुकोण ने ‘पठान’ के स्पेन शेड्यूल से शेयर की नो फिल्टर सेल्फी, देखें तस्वीर…

मुंबई, 13 मार्च । एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आागमी फिल्म की शूटिंग के सिलेसिले में अभिनेता शाह रुख खान और जॉन अब्राहम के साथ स्पेन रवाना हुई थीं। अब उन्होंने वहीं से अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वो बेहद खूब सूरत दिख रही हैं। इस तस्वीर को एक्ट्रेस ने दीपिका पादुकोण ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

तस्वीर को अभिनेत्री ने सूरज की तेज रोशनी के विपरीत क्लिक किया है। इस फोटो में एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा है, जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। इस नो फिल्टर सेल्फी को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, फोकस…. नो फिल्टर। एक्ट्रेस की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। फोटो को अब तक (खबर लिखे जाने तक) ढाई लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

हाल ही में उन्होंने ‘पठान’ का टीजर शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया था। इस फिल्म में शाह रुख खान एक जासूस के रूप में नजर आने वाले हैं, हालांकि फिल्म निर्माताओँ द्वारा फिल्म के किरदारों को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। ये फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बात अगर दीपिका पादुकोण को वर्कफ्रंट की करें तो अभिनेत्री गहराइयां के अलावा सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही फिल्म पठान में अभिनेता शाह रुख खान के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म में दीपिका शाह रुख खान के साथ कई धमाकेदार एक्शन सीन करती नजर आएंगी। वहीं एक्ट्रेस नाग अश्विन की फिल्म प्रोजेक्ट के, बैजू बावरा, द इंटर्न में भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।

एक्ट्रेस को आखिरी बार शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म गहराइयां में नजर आईं थी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा ने भी मुख्य किरदार निभाया है। रोमांस से भरपूर इस फिल्म की कहानी एक-दूसरे से प्यार करने के साथ अंदर ही अंदर खुद को गिल्ट करने की भाव पर आधारित है।

सियासी मीयार की रिपोर्ट