Saturday , September 21 2024

कांग्रेसी नेता के भाई पर बुजुर्ग से मारपीट का मुकदमा दर्ज..

कांग्रेसी नेता के भाई पर बुजुर्ग से मारपीट का मुकदमा दर्ज..

कानपुर, 04 अप्रैल। जनपद में बुजुर्ग व्यक्ति के साथ एक समारोह में मारपीट की घटना का वीडियो सोशल मीडिया में लगातार वायरल हो रहा है। जिसमें यह कहा जा रहा है कि साइकिल एसोसिएशन के कार्यक्रम के दौरान कोपो स्टेड के चेयरमैन विजय कपूर की बुजुर्ग व्यक्ति से किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी।

इस बात पर अचानक विजय कपूर ने उसके साथ मारपीट करने लगे, जिससे वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई।यह पूरी घटना गेस्ट हाउस में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। पीड़ित ने फजलगंज थाने में पूरे घटनाक्रम के संबंध में एक तहरीर दी है।

आपको बता दें कि, उत्तर प्रदेश साइकिल एसोसिएशन के होली मिलन समारोह का कार्यक्रम चला था। जिसमें विजय कपूर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व पूर्व विधायक अजय कपूर के भाई हैं, वह भी शामिल होने पहुंचे थे। अचानक विजय कपूर और भारत भूषण रस्तोगी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

मामले में पीड़ित के बेटे ने बताया है कि साइकिल एसोसिएशन का कार्यक्रम चल रहा था। जिसके संरक्षक विजय कपूर हैं। विजय कपूर ने महामंत्री पद के लिए तीन नाम एलान किया था, लेकिन पिताजी ने इसका विरोध किया तो उनके साथ विजय कपूर और उनके सुरक्षाकर्मियों ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया। प्रकरण में एसीपी नजीराबाद संतोष सिंह ने बताया है कि एक बुजुर्ग द्वारा मारपीट की घटना की तहरीर प्राप्त हुई है। मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

सियासी मियार की रिपोर्ट