Saturday , September 21 2024

पंकज त्रिपाठी ने आईआईटी खड़गपुर के छात्रों से की मुलाकात, दी मोटिवेशनल स्पीच..

पंकज त्रिपाठी ने आईआईटी खड़गपुर के छात्रों से की मुलाकात, दी मोटिवेशनल स्पीच..

मुंबई, 08 अप्रैल । पंकज त्रिपाठी, (जो दिल्ली में कल्ट ब्वॉय कॉमेडी फ्रेंचाइजी फुकरे के अगले पार्ट की शूटिंग कर रहे हैं) ने सेट से समय निकाला और भारत के प्रतिष्ठित शैक्षणिक संस्थानों में से एक आईआईटी खड़गपुर का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने छात्रों के लिए एक विशेष मोटिवेशनल स्पीच दी।

पंकज ने आज के समय में शिक्षा के महत्व के बारे में बताया। उन्होंने इस तथ्य पर जोर दिया कि सभी छात्रों के लिए जीवन और करियर के लक्ष्यों के बारे में विचार की स्पष्टता होनी चाहिए।

पंकज ने कहा, मैंने हमेशा युवा दिमाग और आज की शिक्षा प्रणाली को समझने और उससे निपटने के उनके तरीकों की वकालत की है। आईआईटी खड़गपुर के छात्रों के साथ बातचीत में एक सत्र का हिस्सा बनना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। देश के प्रतिष्ठित और सबसे पुराने शिक्षण संस्थानों में मैंने अपने चल रहे शूटिंग शेड्यूल में से कुछ समय इन छात्रों से बात करने के लिए निकाला, जो हमारे देश का भविष्य हैं।

उन्होंने आगे कहा, बातचीत के दौरान मैंने अपने अनुभव, ज्ञान को साझा करने की कोशिश की, जो मैंने वर्षों से प्राप्त किया और उन्हें किसी न किसी तरह से लाभान्वित किया। यह दो संचार सत्र था, जो नई और अनुभवी पीढ़ी के बीच ज्ञान और ज्ञान का आदान-प्रदान था। मैं उनके साथ पूरी बातचीत का पूरा आनंद लिया और इस तरह की स्वस्थ बातचीत का हिस्सा बनने की आशा करते हैं।

सियासी मीयार की रिपोर्ट