Saturday , September 21 2024

पहला 15 दिन का भी नहीं हुआ और दूसरे बच्चे के लिए यह क्या बोल गईं भारती सिंह…

पहला 15 दिन का भी नहीं हुआ और दूसरे बच्चे के लिए यह क्या बोल गईं भारती सिंह…

मुंबई, 16 अप्रैल। कॉमेडियन भारती सिंह इसी महीने मां बनी हैं। भारती ने 3 अप्रैल को मुंबई के प्राइवेट अस्पताल में एक बेटे को जन्म दिया। भारती और उनका बेटा दोनों ही स्वस्थ हैं। यहां तक कि भारती तो डिलिवरी के बाद अब दोबारा काम पर लौट आई हैं। हाल ही में भारती रियलिटी शो ‘हुनरबाज’ के सेट पर दिखीं। बता दें कि भारती के पहले बेटे को पैदा हुए अभी 15 दिन भी नहीं बीते हैं कि वो दूसरा बच्चा चाहती हैं। ये ख्वाहिश खुद भारती सिंह ने जाहिर की है।

बेटा होने के बाद भारती सिंह काम पर लौट आई हैं। हाल ही में वो शो ‘हुनरबाज’ के सेट पर पहुंचीं। शो के सेट पर मीडिया से बातचीत में भारती सिंह ने कहा, बेटा तो हो गया, लेकिन अब लोग कहते हैं कि गोला की बहन भी आनी चाहिए। बता दें कि भारती सिंह ने प्यार से अपने बेटे का नाम गोला रखा है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद एक वीडियो में दी है। भारती ने आगे कहा, मेरा बेटा बहुत अच्छा है। आज मैं थोड़ी भावुक हो गई थी, क्योंकि पहली बार उससे दूर हुई हूं। मैंने उसे कई बार वीडियो कॉल करके देखा तो मेरे आंसू निकल गए।

जी करता है शूटिंग के बाद फौरन उसके पास पहुंच जाऊं : भारती ने कहा- मेरा बेटा अभी छोटा है, इसलिए उसे मालूम नहीं कि कौन मम्मी-पापा हैं। वो दूध पीकर चुपचाप सो जाता है। मैं चाहती हूं कि जल्दी मेरी शूटिंग खत्म हो और मैं अपने बेटे के पास पहुंच जाऊं। मां बनने के बाद जिंदगी पूरी तरह बदल गई है। जी करता है कि एक और हो जाए। बता दें कि भारती सिंह ने अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद घर लौटने के सफर का वीडियो पति हर्ष लिंबाचिया के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है।

5 साल पहले हुई थी भारती की शादी : भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की शादी दिसंबर, 2017 में हुई थी। होनेवाले पति हर्ष से भारती की पहली मुलाकात हर्ष से उनकी पहली मुलाकात ‘कॉमेडी सर्कस’ में हुई थी। इस शो में भारती बतौर कंटेस्टेंट पहुंची थीं, जबकि हर्ष लिंबाचिया शो के स्क्रिप्ट राइटर थे। भारती सिंह कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इनमें कॉमेडी सर्कस के सुपरस्टार, कॉमेडी सर्कस के तानसेन और द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज प्रमुख हैं। इसके अलावा वो पंजाबी फिल्म जट एंड जूलिएट-2, यमले जट यमले और नूर में भी काम कर चुकी हैं।

सियासी मियार की रिपोर्ट