Saturday , September 21 2024

थलापति विजय ने बीस्ट के लिए चार्ज की इतनी मोटी रकम, फीस के मामले में रजनीकांत को भी पछाड़ा…

थलापति विजय ने बीस्ट के लिए चार्ज की इतनी मोटी रकम, फीस के मामले में रजनीकांत को भी पछाड़ा…

चेन्नई, 16 अप्रैल। साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म बीस्ट 13 अप्रैल को रिलीज हुई। ये विजय की 65वीं फिल्म है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर तमिलनाडु को छोड़कर बाकी जगहों पर कुछ खास कमाई नहीं की। हालांकि, अब धीरे-धीरे फिल्म का कलेक्शन बढ़ रहा है। वैसे, विजय तमिल ही नहीं बल्कि पूरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं। उनके भारत के अलावा दुनियाभर में करोड़ों फैंस हैं। बता दें कि विजय ने फिल्म बीस्ट के लिए जितनी फीस ली है, उसमें अच्छी खासी बड़े बजट की फिल्म बन जाती है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, थलापति विजय ने फिल्म बीस्ट के लिए 100 करोड़ फीस चार्ज की है। कहा जा रहा है कि फीस के मामले में विजय ने तमिल के सुपरस्टार रजनीकांत को भी पीछे छोड़ दिया है। रजनीकांत उर्फ थलाइवा को फिल्म दरबार के लिए 90 करोड़ रुपए दिए गए थे। वैसे, विजय की कमाई का जरिया सिर्फ फिल्में नहीं हैं। वो इनके अलावा विज्ञापनों से भी मोटी रकम कमाते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक विजय विज्ञापनों से हर साल करीब 10 करोड़ रुपए कमाते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, थलापति विजय की नेट वर्थ करीब 400 करोड़ रुपए है। थलापति विजय के कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास रोल्स रॉयस घोस्ट, ऑडी ए8एल, बीएमडब्ल्यू 5, बीएमडब्ल्यू एक्स6, वॉल्वो एक्ससी90 और मिनी कूपर जैसी लग्जरी गाड़ियां हैं। इनकी कीमत करीब 10 करोड़ है। बता दें कि विजय ने 2017 से 2019 के बीच फोर्ब्स की 100 सेलेब्रिटी लिस्ट में जगह बनाई थी। थलापति विजय अपनी फैमिली के साथ चेन्नई के पॉश इलाके नीलनकराई में कैसुरीना ड्राइव स्ट्रीट पर रहते हैं। ये घर मॉडर्न आर्किटेक्चर के हिसाब से बना है। घर के एक्स्टीरियर पर प्रिस्टिन व्हाइट कलर है। विजय के घर से समंदर का खूबसूरत नजारा भी देखने को मिलता है। विजय के घर के अंदर और आसपास काफी हरियाली भी है।

सियासी मियार की रिपोर्ट