Saturday , September 21 2024

स्मार्ट पिया’ गीत यूट्यूब पर रिलीज…

स्मार्ट पिया’ गीत यूट्यूब पर रिलीज…

मुंबई, 25 अप्रैल भोजपुरी सिंगर अंकिता सिंह के गाने फैंस के सिर चढ़कर बोल रहे हैं। शादियों का सीजन है। ऐसे में इनके गाने ज्यादातर पार्टियों और डीजे में बजते हैं, जिस पर लोग जमकर थिरकते हैं और इनके गाने की एक-एक लाइन को इन्जॉय भी करते हैं। इसी कड़ी में इनका एक गाना ‘स्मार्ट पिया’ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है।

भोजपुरी की नम्बर वन म्यूजिक कम्पनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी हमेशा ही कुछ अलग और अनोखा करने के लिए जानी जाती है। इसके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर सिंगर अंकिता सिंह की बेहतरीन आवाज में ‘स्मार्ट पिया’ रिलीज किया गया है। इस गाने में अपनी अदा से फैंस को दिवाना बनाने वाली एक्ट्रेस सबा खान की अदाएं एक बार फिर देखने को मिल रही हैं। गाने में सबा ने गजब की परफॉर्मस दे कर भोजपुरिया दर्शकों का दिल जीत लिया है।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत ‘स्मार्ट पिया’ के सांग को इनडोर सूट किया गया है। गाने में एक्ट्रेस सबा खान की मस्त अदाएं फैंस को लुभा रही हैं। इस गाने में एक्टर के साथ कमाल का डांस मूव्स देखने को मिल रहा है। गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार, गीतकार यादव राज, संगीतकार विकास यादव और वीडियो डायरेक्टर गोल्डी जैसवाल हैं। कोरियोग्राफर बॉबी जैकसन, एडिटर मीत जी हैं।

सियासी मीयार की रिपोर्ट