Sunday , September 22 2024

अभिनेता अजित कुमार और अभिनेत्री मंजू वारियर ने हिमालय पर साथ की बाइक यात्रा..

अभिनेता अजित कुमार और अभिनेत्री मंजू वारियर ने हिमालय पर साथ की बाइक यात्रा..

चेन्नई, 04 सितंबर । अभिनेता अजित कुमार और अभिनेत्री मंजू वारियर हिमालय की बाइक यात्रा पर गए। मंजू वारियर के मैनेजर बिनीश ने खुलासा किया है कि कैसे अभिनेता ने न केवल उनके लिए सर्वश्रेष्ठ बीएमडब्ल्यू जैकेट, जूते और हेलमेट की व्यवस्था की, बल्कि एक बीएमडब्ल्यू बाइक की भी व्यवस्था की।

अभिनेत्री मंजू वारियर की मैनेजर बिनीश ने इंस्टाग्राम पर लिखा, अजीत सर हमेशा मेरे राइडिंग जुनून के लिए एक प्रेरणा थे। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे उनके साथ सवारी करने का मौका मिलेगा! जब हमने हैदराबाद में शूटिंग के दौरान सवारी करने और यात्रा करने के मेरे जुनून के बारे में बात की, तो उन्होंने मुझे और मंजू मैम को लद्दाख और आसपास के राज्यों के अपने बाइकिंग दौरे पर शामिल होने के लिए गर्मजोशी से आमंत्रित किया।

मैं बहुत उत्साहित था!!! भले ही मैंने उनकी विनम्रता के बारे में सुना था, उन्होंने तुरंत सबसे अच्छे और सबसे सुरक्षित बीएमडब्ल्यू जैकेट, जूते और हेलमेट की व्यवस्था करके हमें आश्चर्यचकित कर दिया। मैंने उनसे कहा था कि मुझे दौरे के लिए एक हिमालयन बाइक मिलेगी, लेकिन उन्होंने बीएमडब्ल्यू बाइक की व्यवस्था की। मुझे एहसास हुआ कि उनका प्यार और गर्मजोशी कितनी वास्तविक है!

दिल से धन्यवाद अजीत सर! और मुझे उनसे मिलने और उनके साथ सवारी करने का मौका देने के लिए धन्यवाद मंजू महोदया! एडवेंचर राइडर्स इंडिया से सुप्रेज आपके सभी समर्थन के लिए धन्यवाद! मंजू वारियर अजित के साथ उनकी आने वाली फिल्म में अभिनय कर रही हैं। उन्होंने भी हाल ही में अजित को अपनी पहली बाइकिंग ट्रिप पर ले जाने के लिए धन्यवाद दिया था।

सियासी मियार की रिपोर्ट