Sunday , September 22 2024

थिएटर अभिनेता के जासूस बनने की बात से सरदार में दिलचस्पी हुई : कार्ति..

थिएटर अभिनेता के जासूस बनने की बात से सरदार में दिलचस्पी हुई : कार्ति..

चेन्नई, 16 अक्टूबर )। अभिनेता कार्थी, जो निर्देशक पी. एस. मिथ्रान की आगामी जासूसी थ्रिलर, सरदार में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, ने खुलासा किया है कि यह निर्देशक पी. एस. मिथ्रान का एकल-पंक्ति कथन था कि कैसे सेना ने एक थिएटर कलाकार की भर्ती करने और उसे एक जासूस में बदलने के लिए चुना, जिसने उन्हें इस प्रोजेक्ट से जोड़ा।

शुक्रवार को फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में बोलते हुए अभिनेता कार्थी ने कहा, जब निर्माता लक्ष्मण ने मुझे निर्देशक पी.एस. मिथ्रान से मिलवाया, तो बाद वाले ने लापरवाही से मुझे वन-लाइनर सुनाया। मिथ्रान ने मुझे बताया कि अस्सी के दशक में जब भारत सरकार जासूसों की एक टीम स्थापित करना चाह रहे थे, उन्होंने सेना में कुछ लोगों को कार्य करने के लिए प्रशिक्षित करने का प्रयास किया।

हालांकि, बहुत प्रयास के बावजूद, सेना में मौजूद लोग कार्रवाई नहीं कर सके। तभी थिंक टैंक ने सोचा, हमें इतना तनाव क्यों लेना चाहिए? हमें एक थिएटर अभिनेता को लेकर उसे सेना में क्यों नहीं रखना चाहिए? इसलिए, एक थिएटर कलाकार की भर्ती की गई और एक टीम ने उसे प्रशिक्षित किया और उसे पाकिस्तान भेज दिया गया।

वह विचार अपने आप में आश्चर्यजनक था। एक थिएटर कलाकार को जासूस में परिवर्तित किया जा रहा था। इसके बारे में जानने पर, मैंने मिथरन को स्क्रिप्ट लिखने के लिए कहा। कुछ संशोधनों के बाद, मिथ्रन वापस आया। मिथ्रान ने कहा, इस कहानी को डबल एक्शन की आवश्यकता है। अन्यथा, यह नहीं बनाया जा सकता है तो इस तरह सरदार शुरू हुआ।

फिल्म, जो 21 अक्टूबर को स्क्रीन पर हिट होने वाली है, में कार्थी को डबल एक्शन में दिखाया गया है – एक जासूस के रूप में और दूसरा एक पुलिस अधिकारी के रूप में। फिल्म में कार्थी के अलावा चंकी पांडे, लैला, राजिशा विजयन और राशि खन्ना भी हैं।

सियासी मीयार की रिपोर्ट