Sunday , September 22 2024

इंडियन रुपया के 11 साल पूरे होने पर पृथ्वीराज ने साझा किए अनुभव..

इंडियन रुपया के 11 साल पूरे होने पर पृथ्वीराज ने साझा किए अनुभव..

चेन्नई, 27 अक्टूबर । भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे सबसे ज्यादा प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक, मलयालम स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन ने सुपरहिट मलयालम फिल्म, इंडियन रुपया पर किए गए काम को याद किया। फिल्म ने बुधवार को 11 साल पूरे कर लिए।

फिल्म एक ऐसे युवक की किहानी है जो पैसे को अपनी जिंदगी में सब कुछ समझता है।

केरल फिल्म पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ फिल्म पुरस्कार और मलयालम में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता भारतीय रुपया को मलयालम भाषा में बनी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक माना जाता है।

पृथ्वीराज सुकुमारन ने जयप्रकाश का कैरेक्टर काफी शानदार तरीके से निभाया है। उनके प्रशंसक खुश थे कि सुकुमारन ने इतना जोरदार प्रदर्शन किया।

जीवन की वास्तविकताओं की पेचीदगियों से भरपूर, अभिनेता ने फिल्म में अपनी भूमिका को पूरी तरह से निभाया।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, पृथ्वीराज ने कहा: फिल्म भारतीय रुपया मेरे दिल के बहुत करीब है और देश भर से और विशेष रूप से मेरे कैरेक्टर जयप्रकाश को इस फिल्म पर प्रशंसकों ने जो जबरदस्त समर्थन दिया है, उसके लिए मैं हमेशा आभारी हूं। मुझे उम्मीद है कि भविष्य में भी मेरे सभी प्रोजेक्ट्स को प्यार मिलता रहेगा।

पेशेवर मोर्चे पर, पृथ्वीराज सुकुमारन सालार और एल2: एमपुराण कर रहे हैं। दोनों ही 2023 में बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है।

उनके प्रशंसक उन्हें गोल्ड और मेफ्लावर में बड़े पर्दे पर वापस देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। दोनों फिल्में इस साल आ रही हैं।

सियासी मियार की रिपोर्ट