Sunday , September 22 2024

बेंगलुरू: कार चालक ने गड्ढे से बचने की कोशिश की; सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत.

बेंगलुरू: कार चालक ने गड्ढे से बचने की कोशिश की; सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत..

बेंगलुरू, 31 अक्टूबर बेंगलुरू के येलाहांका न्यू टाउन में एक कार चालक ने कथित तौर पर गड्ढे से बचने की कोशिश में एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि हादसे में मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे हर्षद शाह के सिर में गंभीर चोट लगी जिससे उनकी मौत हो गई। मोटरसाइकिल चला रहे राहुल गंभीर रूप से घायल हैं और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि येलाहांका न्यू टाउन में अत्तुर मेन रोड पर गड्ढों के कारण कार चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया जिस कारण शनिवार रात यह हादसा हुआ। कार चालक हादसे के बाद मौके फरार हो गया।

येलाहांका यातायात पुलिस ने पीड़ितों के दोस्त श्रीराज श्रीधरन की शिकायत के आधार पर कार चालक और बृहत बेंगलुरु महानगर पालिका (बीबीएमपी) के अभियंताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

श्रीधरन ने बीबीएमपी के अभियंताओं को हादसे के लिए जिम्मेदार ठहराया है।

कांग्रेस महासचिव एवं पार्टी के कर्नाटक प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने हादसे को लेकर राज्य की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को जिम्मेदार ठहराया।

सुरजेवाला ने ट्वीट किया, ‘‘शर्मनाक। मुख्यमंत्री की आपराधिक लापरवाही व घोर उदासीनता, भ्रष्ट बीबीएमपी और उनकी गड्ढे वाली बोम्मई सरकार की वजह से बेंगलुरू के एक व्यक्ति की जान चली गई। अब यह चेतावनी जारी करने का समय आ गया है कि बोम्मई सरकार और बीबीएमपी बेंगलुरू व कर्नाटक के लोगों के लिए खतरनाक है।’’

सियासी मियार की रिपोर्ट