Sunday , September 22 2024

सुकेश चंद्रशेखर मामले में ईओडब्लू ने पिंकी ईरानी को गिरफ्तार, घंटों पूछताछ के बाद पाए गए पर्याप्त सबूत.

सुकेश चंद्रशेखर मामले में ईओडब्लू ने पिंकी ईरानी को गिरफ्तार, घंटों पूछताछ के बाद पाए गए पर्याप्त सबूत.

नई दिल्ली, सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ की वसूली के मामले में ईओडब्लू केस से संबंधित लोगों से लगातार पूछताछ कर रही है। इसी मामले में ईओडब्लू ने टीवी एंकर पिंकी ईरानी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि ईओडब्लू ने पिंकी ईरानी को पूछताछ के लिए बुलाया था। इसके बाद ईओडब्लू के पास पिंकी के खिलाफ पर्याप्त सबूत होने पर गिरफ्तार करने का फैसला लिया। पिंकी ईरानी को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेजा दिया गया है। बता दें कि पिंकी ईरानी ने ही सुकेश और जैकलीन की मुलाकात कराई थी। ईडी ने भी पहले पिंकी ईरानी को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद वह जमानत पर थी।

अभिनेत्रियों से मित्रता के लिए कुछ भी कर सकता था सुकेश

बता दें कि सुकेश की अभिनेत्रियों और माडलों के लिए दीवानगी ऐसी थी कि वह उनसे मित्रता के लिए कुछ भी कर सकता था। उसकी इसी कमजोरी को लेकर मुंबई में रहने वाली एजेंट और टीवी पत्रकार पिंकी ईरानी ने फायदा उठाया। बता दें कि माडल निकी तंबोली, अभिनेत्री जैक्लिन फर्नांडीज, सोफिया सिंहसे, नोरा फतेही, और चाहत खन्ना से दोस्ती कराने के लिए ईरानी ने सुकेश चंद्रशेखर से करोड़ों रुपये वसूले।

क्या था 200 करोड़ की वसूली का मामला

सुकेश ने 200 करोड़ की ठगी फोर्टिस के पूर्व प्रमोटर शिवेंद्र सिंह की पत्नी से की थी। सुकेश ने शिवेंद्र सिंह को जेल से बाहर निकलवाने के नाम पर यह ठगी की थी। इस मामले को लेकर स्पेशल सेल ने उसे गिरफ्तार किया तो उस समय सुकेश जेल में दो मोबाइल इस्तेमाल कर रहा था। बता दें कि इस जांच के दौरान सुकेश ने खुलासा किया था कि वह 1.30 करोड़ रुपये प्रत्येक महीने जेल कर्मचारियों और अधिकारियों को रिश्वत भी देता था।

सियासी मीयार की रिपोर्ट