Sunday , September 22 2024

मामूली कहासुनी में बुजुर्ग को पीट-पीट कर मार डाला..

मामूली कहासुनी में बुजुर्ग को पीट-पीट कर मार डाला..

नई दिल्ली, । उत्तर पश्चिमी जिले के महेन्द्रा पार्क थाना इलाके में बुजुर्ग की थप्पड़ों से पीटकर हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मामूली कहासुनी के बाद युवक ने बुजुर्ग को पीटना शुरू कर दिया। परिजनों का आरोप है कि इलाके में अपना रौब जमाने के लिए पहले भी कई बार झगड़ा कर चुका है और आए दिन गालियां देता है।

पुलिस की कार्रवाई से मृतक के परिजन काफी नाराज हैं। इसी को लेकर बीती देर रात बाबू जगजीवन राम अस्पताल में पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, सुदान सिंह नाम के व्यक्ति महेन्द्रा पार्क थाना इलाके में रेहड़ी लगाते हैं। पास में रहने वाले चीनू नाम का एक युवक, जो पहले कई बार सुदान सिंह और उनके परिवार के साथ गाली गलौज कर चुका है। आए दिन चीनू, सुदान सिंह को रेहड़ी हटाने के लिए धमकियां दे रहा था।

मंगलवार शाम के वक्त सुदान सिंह हर रोज की तरह रेहड़ी लगाकर काम कर रहे था। तभी चीनू नाम का व्यक्ति आया और सुदान सिंह के साथ गाली-गलौज करने लगा और रेहड़ी हटाने की धमकी देने लगा। इस को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई। देखते ही देखते यह कहासुनी हाथापाई में तब्दील हो गई।

चीनू नाम के युवक ने सुदान सिंह को थप्पड़ से पीटना शुरू कर दिया, जिसमें वह बेहोश होकर सड़क पर गिर गया। आसपास के लोग आनन-फानन में सुदान सिंह को बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस की कार्रवाई से परिजन नाराज हैं।

परिजनों का कहना है कि पुलिस सख्त रवैया नहीं अपना रही है, जिससे गुस्साए परिजनों ने बाबू जगजीवन राम अस्पताल में दिल्ली पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। फिलहाल पुलिस आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस मामले की शुरुआत कैसे हुई यह साफ नहीं हो पाया है। पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ में जुटी हुई है।

सियासी मीयार की रिपोर्ट