Sunday , September 22 2024

फॉर्च्यूनर चालक ने युवक को रौंदा..

फॉर्च्यूनर चालक ने युवक को रौंदा..

नोएडा, )। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में नोएडा सेक्टर 100 के पास एक फॉर्च्यूनर चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए एक युवक को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सेक्टर 39 थाना के प्रभारी निरीक्षक राजीव बालियान ने बताया कि मृतक की पहचान सोरखा गांव के रहने वाले अमन कुमार के रूप में हुई है, जो मदर डेयरी में काम करता था। बालियान के मुताबिक, अमन बुधवार रात जब घर लौट रहा था, तभी सेक्टर 100 के पास से एक फॉर्च्यूनर कार चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए उसे कुचल दिया। उन्होंने बताया कि इस घटना में गंभीर रूप से घायल अमन को नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बृहस्पतिवार तड़के उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

थाना प्रभारी के अनुसार, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची सेक्टर 39 थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि कार चालक शराब के नशे में धुत था। घटना में उसके कार का बंपर टूटकर घटनास्थल पर गिर गया, जिस पर नंबर प्लेट लगी हुई है।

सियासी मियार की रिपोर्ट