Monday , September 23 2024

राजस्थान : सांसद की हत्या करने की धमकी के मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार..

राजस्थान : सांसद की हत्या करने की धमकी के मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार..

जयपुर, । राजस्थान पुलिस ने सांसद की हत्या की धमकी देने के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

राज्य के पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने रविवार को कहा कि पुलिस अपराधियों के प्रति ‘कतई बर्दाश्त नहीं करने’ की नीति अपना रही है।

नागौर के जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि सांसद हनुमान बेनीवाल को हत्या की धमकी देने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि सीकर में राजू ठेहट की हत्या के बाद रामदेव जाट द्वारा बेनीवाल को फेसबुक पर हत्या संबंधी धमकी देने का संदेश वायरल होने पर डीडवाना थाने में मामला दर्ज किया गया।

जोशी ने कहा कि आरोपी रामदेव जाट को तेलंगाना (हैदराबाद) से पकड़कर लाया गया और पूछताछ के बाद रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि सीकर में राजू ठेहट की हत्या के बाद रामदेव जाट द्वारा बेनीवाल को फेसबुक पर हत्या संबंधी धमकी देने के फेसबुक पर मेसेज वायरल होने पर डीडवाना थाने में मामला दर्ज किया गया।

आरोपी रामदेव जाट को तेलंगाना (हैदराबाद) से पकड़ने के उपरांत पूछताछ प्रकरण के बाद आज 11 दिसंबर को गिरफ्तार किया गया।

आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में लेकर आगे की जांच की जा रही है। वहीं हनुमानगढ़ जंक्शन में गोलीबारी के मामले में तीन आरोपियों को पकड़ा गया है।

पुलिस के एक बयान के अनुसार शनिवार को हनुमानगढ़ जंक्शन की धान मंडी में आढ़त एक की दुकान पर हुई फायरिंग की घटना में पुलिस ने तीनों आरोपियों महकदीप, युद्धवीर व जाकिर खान को दस्तयाब कर लिया गया है।

घटना के विषय में अन्य पहलुओं पर विस्तार से अनुसंधान जारी है। वहीं, बयान में राज्य के पुलिस महानिदेशक मिश्र ने कहा कि पुलिस अपराधियों के प्रति ‘कतई बर्दाश्त नहीं करने’ की नीति अपना रही है।

सियासी मियार की रिपोर्ट