Monday , September 23 2024

पत्नी के मायके जाने का गम सहन नहीं कर पाया युवक, दे दी जान..

पत्नी के मायके जाने का गम सहन नहीं कर पाया युवक, दे दी जान..

नोएडा, )। पत्नी के मायके जाने से दुखी युवक ने घर में फांसी लगा ली। परिजन युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मूल रूप से मेरठ निवासी योगेश वर्मा अपने परिवार सहित सलारपुर की भट्टा कॉलोनी में रह रहे हैं। उनके बेटे प्रवेश वर्मा की 2 माह पूर्व ही शादी हुई थी। शुक्रवार को प्रवेश वर्मा की साली उसके घर आई थी। प्रवेश वर्मा की पत्नी ने उससे अपनी बहन के साथ मायके जाने को कहा। इस पर प्रवेश वर्मा ने कहा कि वह उसे खुद मायके छोड़ आएगा।

परिजनों के मुताबिक प्रवेश की पत्नी अपनी बहन के साथ मायके चली गई। कुछ देर बाद योगेश वर्मा किसी काम से घर से बाहर चले गए। जब वह वापस लौटे तो उन्हें प्रवेश वर्मा फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। योगेश ने पड़ोसी की मदद से प्रवेश को नीचे उतारा और उपचार के लिए अस्पताल ले गए। अस्पताल में चिकित्सकों ने प्रवेश वर्मा को मृत घोषित कर दिया।

थाना प्रभारी का कहना है कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पारिवारिक क्लेश की वजह से प्रवेश वर्मा आहत था संभवत इसी वजह से उसने आत्महत्या की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

सियासी मियार की रिपोर्ट