Monday , September 23 2024

गे पार्टनर ने आईटी कंपनी के मालिक से बनाए शारीरिक संबंध, फिर अश्लील वीडियो नौकरानी को भेजकर किया घिनौना काम..

गे पार्टनर ने आईटी कंपनी के मालिक से बनाए शारीरिक संबंध, फिर अश्लील वीडियो नौकरानी को भेजकर किया घिनौना काम..

नोएडा, एक आईटी कंपनी के मालिक की अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने वाले उसके गे पार्टनर को नोएडा साइबर क्राइम थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। नोएडा के सेक्टर-36 स्थित साइबर क्राइम थाने के प्रभारी निरीक्षक रीता यादव ने बताया कि सेक्टर-62 में एक आईटी कंपनी चलाने वाले व्यक्ति ने साइबर क्राइम थाने में कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट के मुताबिक उसकी कुछ समय पूर्व सोशल मीडिया के माध्यम से अरमान नामक युवक से दोस्ती हुई। दोनों ग्रेटर नोएडा वेस्ट के एक सोसाइटी में रहते हैं।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मांगे 5 लाख रुपए
कंपनी मालिक ने शिकायत में बताया दोनों की दोस्ती हुई और शारीरिक संबंध बने। पीड़ित का आरोप है कि अरमान ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली और उसे वायरल कर उसे ब्लैकमेल कर रहा है। अरमान उससे 5 लाख रुपए की मांग कर रहा है। पीड़ित आईटी कंपनी के मालिक ने बताया कि आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो उसकी नौकरानी को भी दिखाई।

पुलिस ने अरमान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा
थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर साइबर क्राइम पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से न्यायालय ने उस को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

आईटी कंपनी के मालिक ने युवती से कर ली शादी
यह भी बताया जा रहा है कि अरमान और पीड़ित के बीच गहरे संबंध चल रहे थे, लेकिन इसी बीच एक युवती से आईटी कंपनी के मालिक ने शादी कर ली। यह बात अरमान को काफी बुरी लगी। उसने सोचा कि उसका गे पार्टनर उसके हाथ से निकल गया है। जिसके बाद पीड़ित की अश्लील वीडियो उसकी नौकरानी को दिखा कर उसे बदनाम करने का प्रयास किया।

सियासी मियार की रिपोर्ट