Monday , September 23 2024

सलमान खान के साथ बजरंगी भाईजान के सीच्ल में करीना कपूर नहीं, पूजा हेगड़े आएंगी नजर,..

सलमान खान के साथ बजरंगी भाईजान के सीच्ल में करीना कपूर नहीं, पूजा हेगड़े आएंगी नजर,..

मुंबई, 18 मई सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान की रिलीज को लगभग 8 साल का समय होने जा रहा है। फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और अब उन्हें इसके सीच्ल पवन पुत्र का इंतजार है। फिल्म की घोषणा के बाद से प्रशंसक सलमान को फिर से उसी भूमिका में देखने के लिए उत्सुक हैं, वहीं अब फिल्म से जुड़ा अपडेट सामने आया है। कहा जा रहा है कि फिल्म में करीना कपूर नहीं, पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में होंगी। रिपोर्ट के अनुसार, सलमान ने फिल्म पवन पुत्र में पूजा को शामिल कर लिया है। दूसरे शब्दों में कहे तो फिल्म में वह करीना की जगह लेंगी। पूजा वही किरदार निभाएंगी या नहीं जो करीना ने पहली फिल्म में निभाया था, यह अभी पता नहीं चला है। दिलचस्प बात यह है कि सलमान की आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान में भी पूजा मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। इन फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं सलमान-करीनासलमान और करीना अभी तक 3 फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। दोनों की पहली फिल्म क्योंकि 2005 में आई और इसके बाद 2009 में वह मैं और मिसेज खन्ना में साथ नजर आए। आखिरी बार दोनों 2015 में बजरंगी भाईजान में दिखे थे।

यह थी बजरंगी भाईजान की कहानी : बजरंगी भाईजान एक पाकिस्तानी लड़की मुन्नी (हर्षाली मल्होत्रा) की कहानी है, जो भारत में अपनी मां से बिछड़ जाती है। इसके बाद बजरंगी (सलमान) मुन्नी से मिलता है और उसे पाकिस्तान में उसकी मां से मिलाने का जिम्मा उठा लेता है। फिल्म में दोनों के बीच एक खूबसूरत रिश्ता देखने को मिलता है। इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने एक पाकिस्तानी पत्रकार चांद नवाब की भूमिका निभाई थी, वहीं करीना रसिका पांडे के किरदार में नजर आई थीं। इस दिन रिलीज होगी किसी का भाई किसी की जानफरहाद सामजी द्वारा निर्देशित किसी का भाई किसी की जान अप्रैल में ईद पर यानी 21 तारीख को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म से शहनाज गिल और पलक तिवारी बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। इनके अलावा फिल्म में सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, राघव जुयाल, वीरेंद्र सिंह सहित कई सितारे शामिल हैं। फिल्म के अभी तक 2 गाने रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

टाइगर 3 के साथ भी करेंगे धमाका : सलमान अपनी मशहूर फ्रेंचाइजी टाइगर 3 के साथ बड़े पर्दे पर धमाका करने के लिए भी तैयार हैं। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान एक बार फिर कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में शाहरुख खान कैमियो करेंगे। बता दें कि एक था टाइगर 2012 में, टाइगर जिंदा है 2017 में और अब इसकी तीसरी किस्त टाइगर 3 साल के अंत में रिलीज होने के लिए तैयार है।

सियासी मियार की रिपोर्ट