Monday , September 23 2024

टीएनपीएल 2023 : साई सुदर्शन की जबरदस्त पारी के बावजूद टीम को मिली हार, प्रमुख बल्लेबाज ने शतक लगाकर जिताया मैच..

टीएनपीएल 2023 : साई सुदर्शन की जबरदस्त पारी के बावजूद टीम को मिली हार, प्रमुख बल्लेबाज ने शतक लगाकर जिताया मैच..

चेन्नई, 17 जून। तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीएनपीएल 2023) के छठे मुकाबले में नेल्लाई रॉयल किंग्स ने लाइका कोवाई किंग्स को 4 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए लाइका कोवाई किंग्स ने साई सुदर्शन के जबरदस्त पारी की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 181 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में नेल्लाई रॉयल किंग्स ने अजितेश गुरुस्वामी के शानदार शतक की बदौलत टार्गेट को छह विकेट खोकर आखिरी गेंद पर हासिल कर लिया। अजितेश को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

नेल्लाई रॉयल किंग्स के कप्तान अरुण कार्तिक ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। लाइका कोवाई किंग्स की शुरूआत अच्छी नहीं रही और महज 2 रन के स्कोर पर ही टीम को पहला झटका लग गया। बी सचिन बिना खाता खोले आउट हो गए। इसके बाद सुरेश कुमार और साई सुदर्शन ने पारी को संभाला और दूसरे विकेट के लिए 66 रनों की साझेदारी की। सुरेश कुमार ने 24 गेंद पर 33 रन बनाए। जबकि साई सुदर्शन ने सिर्फ 52 गेंद पर 7 चौके और 4 छक्के की मदद से 90 रनों की धुआंधार पारी खेल टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचा दिया।

टार्गेट का पीछा करने उतरी नेल्लाई रॉयल किंग्स को सिर्फ एक रन के स्कोर पर ही बड़ा झटका लग गया। कप्तान अरुण कार्तिक बिना खाता खोले आउट हो गए। इसके बाद श्री निरंजन और अजितेश गुरुस्वामी ने पारी को संभाला और दूसरे विकेट के लिए 76 रनों की साझेदारी की। निरंजन ने 25 रन बनाए, जबकि अजितेश एक छोर पर टिके रहे। उन्होंने 60 गेंद पर 7 चौके और 8 छक्के की मदद से 112 रनों की पारी खेली। टीम को आखिरी ओवर में जीत के लिए 15 रन चाहिए थे और इस टार्गेट को उन्होंने 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर हासिल किया।

सियासी मीयर की रिपोर्ट