Monday , September 23 2024

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह गुरुवार को दुर्ग दौरे पर, गायिका उषा बारले के घर भी जायेंगे..

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह गुरुवार को दुर्ग दौरे पर, गायिका उषा बारले के घर भी जायेंगे..

दुर्ग/रायपुर,। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को दुर्ग के रविशंकर स्टेडियम में आयोजित भाजपा के कार्यक्रम में पहुंच रहे हैं। इसे देखते हुए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की जा रही है।

दुर्ग के पुलिस अधीक्षक शलभ कुमार सिन्हा ने बताया कि 22 जून को होने वाले कार्यक्रम की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अधिकारियों व जवानों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए हैं। कार्यक्रम में राजपत्रित अधिकारियों के साथ करीब 500 से अधिक जवान सुरक्षा व्यवस्था में तैनात रहेंगे। शहर में भारी वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध रहेगा।

दिल्ली से जारी कार्यक्रम के मुताबिक शाह दिल्ली से विशेष विमान के जरिए रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहाँ से वे हेलिकॉप्टर से भिलाई के जयंती स्टेडियम में एक बजकर 35 मिनट पर आएंगे। यहां सड़क मार्ग से वो गायिका उषा बारले के घर जाएंगे। यहां 20 मिनट तक उनसे मुलाकात करेंगे। इसके बाद यहां से सीधे दुर्ग के रविशंकर स्टेडियम दोपहर 2 बजकर 10 मिनट पर पहुंचेंगे। यहां वो 50 मिनट तक कार्यक्रम को संबोधित करेंगे।

भाजपा ने कार्यक्रम की तैयारियां शुरू कर दी है । पुलिस प्रशासन ने चार लेयर में सुरक्षा व्यवस्था बनाई है। इसके

साथ ही रविशंकर स्टेडियम पर मेटल डिटेक्टर वाले गेट बनाए जाएंगे। सभास्थल तक जाने वाले हर व्यक्ति की पूरी तरह से जांच के बाद ही उसे भीतर प्रवेश दिया जाएगा।

सियासी मियार की रिपोर्ट