Tuesday , September 24 2024

बेंगलुरु एफसी ने गोलकीपर विक्रम सिंह के साथ किया एक साल का करार..

बेंगलुरु एफसी ने गोलकीपर विक्रम सिंह के साथ किया एक साल का करार..

बेंगलुरु, 22 जून । इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम बेंगलुरु एफसी ने गोलकीपर विक्रम सिंह के साथ एक साल का करार किया है, क्लब ने बुधवार को यह जानकारी दी। विक्रम, जो हाल ही में आई-लीग में आइजोल एफसी के लिए खेले थे, आगामी आईएसएल अभियान के लिए ब्लूज़ के रोस्टर का हिस्सा होंगे।

करार पर विक्रम ने कहा, “मैं एक नई यात्रा शुरू करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं क्योंकि मेरा मानना है कि यह एक ऐसी यात्रा है जो मुझे एक गोलकीपर के रूप में आगे बढ़ने में मदद करेगी। मैं अपने नए साथियों, कोचों और निश्चित रूप से पूरे देश में प्रसिद्ध प्रशंसकों से मिलने के लिए उत्सुक हूं।”

मुंबई में जन्मे विक्रम मुंबई सिटी एफसी अकादमी से स्नातक हैं और अतीत में फतेह हैदराबाद एफसी के लिए खेल चुके हैं। वह 2020-21 में मुंबई की लीग खिताब जीतने वाली टीम का भी हिस्सा थे। 2022-23 में, विक्रम ने आइजोल के लिए 12 मैच खेले और लीग में सातवें स्थान पर रहे।

बेंगलुरु एफसी के फुटबॉल निदेशक डैरेन कैलडीरा ने कहा “विक्रम ने आइजोल एफसी के साथ वादे की झलक दिखाई, और हमारा मानना है कि हमारे कोचों और हमारे सिस्टम के अन्य लोगों के साथ काम करने से वास्तव में उन्हें अपने खेल को अगले स्तर तक ले जाने में मदद मिलेगी। उनके पास उच्चतम स्तर पर एक गोलकीपर के रूप में विकसित होने के लिए सभी सही गुण हैं, और हमें विश्वास है कि उनका जुड़ाव हमारी इकाई को बेहतर बना सकता है।

सियासी मियार की रिपोर्ट