Tuesday , September 24 2024

अनिल कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में 40 साल पूरे किये..

अनिल कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में 40 साल पूरे किये..

मुंबई, 24 जून। जानेमाने अभिनेता अनिल कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 40 साल पूरे कर लिये हैं। अनिल कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में 40 साल पूरे होने पर सोशल मीडिया पर अपनी डेब्यू फिल्म ‘वो सात दिन’ की एक क्लिप शेयर की।

अनिल कपूर ने एक इमोशनल नोट शेयर करते हुये लिखा, ‘आज बतौर एक्टर और एंटरटेनर मैंने 40 साल पूरे कर लिए हैं। दर्शकों द्वारा स्वीकार किए जाने और प्यार पाने के 40 साल। कहते हैं कि जब आप कुछ ऐसा करते हैं जिसे आप प्यार करते हैं तो वक्त बहुत तेजी से गुजर जाता है। मेरे लिए कोई हैरानी की बात नहीं है कि इंडस्ट्री में मेरे 4 दशक पलक झपकते ही निकल गए। मैं जानता हूं कि मैं इसी के लिए बना हूं और यही मुझे करना है।’

अनिल कपूर ने लिखा, इस मुकाम तक पहुंचने में कई लोगों ने मेरी मदद की। मैं खास तौर पर अपने बापू साहब, मेरे भाई बोनी कपू और मेरे पिता सुरिंदर कपूर को मुझ पर विश्वास करने और मुझे पहला मौका देने के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा।’ मैं नसीरुद्दीन शाह और पद्मिनी कोल्हापुरे का भी हमेशा आभारी रहूंगा जिन्होंने एक न्यू कमर का इंडस्ट्री में स्वागत किया था। आज मैं जो कुछ भी हूं उसका श्रेय इन दिग्गजों और आप सभी से मुझे मिले प्यार और असेप्टेंस को जाता है। ‘इन 40 साल के पूरा होने के मौके पर मैं ‘द नाइट मैनेजर पार्ट 2’ और ‘एनिमल’ के साथ दो बेहद खास अवतारों में आपके पास आ रहा हूं। उम्मीद है कि आप मुझे वैसे ही प्यार और सपोर्ट करेंगे जैसे हमेशा से करते रहे हैं।

सियासी मियार की रिपोर्ट