Tuesday , September 24 2024

एशियन कबड्डी चैम्पियनशिप : भारत ने जापान को 62-18 से हराया, टूर्नामेंट में दर्ज की लगातार तीसरी जीत..

एशियन कबड्डी चैम्पियनशिप : भारत ने जापान को 62-18 से हराया, टूर्नामेंट में दर्ज की लगातार तीसरी जीत..

बुसान, 28 जून । एशियन कबड्डी चैम्पियनशिप में बुधवार को भारत ने अपने तीसरे मैच में जापान को 62-18 से हराकर, टूर्नामेंट में लगातार तीसरी जीत दर्ज की। भारत ने मैच की सकारात्मक शुरुआत की और जापानी टीम को कोई मौका नहीं दिया। उन्होंने चौथे मिनट में जापीनी टीम को ऑल-आउट कर दिया। जापान ने आठवें मिनट में बोनस अंक की मदद से अपना खाता खोला; हालाँकि, जापानी टीम को जल्द ही एक और ऑल-आउट का सामना करना पड़ा।

जापान को अंक बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा और भारत ने 14वें मिनट में अपना तीसरा ऑल-आउट किया। पहले हाफ की समाप्ति पर भारत 26 अंकों से आगे था और स्कोर 32-6 था। दूसरे हॉफ के चौथे मिनट में एक और ऑल-आउट के साथ भारतीय टीम ने अपना दबदबा जारी रखा। भारत ने खेल में आठ मिनट शेष रहते एक और ऑल-आउट करके 50 अंक का आंकड़ा पार कर लिया। मैच समाप्ति से दो मिनट पहले भारतीय टीम ने छठी बार जापानी टीम को ऑल-आउट किया। अंत में भारतीय टीम ने 62-17 के स्कोर के साथ मैच अपने नाम किया।

बता दें कि इससे पहले भारत ने चीनी ताइपे को 53-19 और दक्षिण कोरिया को 76-13 से हराया था। इससे पहले ईरान ने आज दिन के पहले मैच में हांगकांग पर 60-31 से एकतरफा जीत हासिल की। दूसरे मैच में जापान ने अपना विजयी क्रम जारी रखा और मेजबान कोरिया को 45-18 से हरा दिया। तीसरे मैच में, चीनी ताइपे ने हांगकांग पर 117-12 के अंतर से टूर्नामेंट की अपनी पहली जीत हासिल की।

सियासी मीयर की रिपोर्ट