Tuesday , September 24 2024

दिल्ली भाजपा ने टैंकर से पानी की आपूर्ति को लेकर आप विधायक के खिलाफ प्रदर्शन किया..

दिल्ली भाजपा ने टैंकर से पानी की आपूर्ति को लेकर आप विधायक के खिलाफ प्रदर्शन किया..

नई दिल्ली, । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई ने मंगलवार को मटिया महल से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक शोएब इकबाल के खिलाफ दिल्ली गेट के पास विरोध प्रदर्शन किया और आरोप लगाया कि उनके निर्वाचन क्षेत्र में एक वर्ग को टैंकर से पानी की आपूर्ति से वंचित किया जा रहा है। इस मुद्दे पर इकबाल या आप की ओर से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया। इस दौरान दिल्ली भाजपा के उपाध्यक्ष अशोक गोयल, पूर्व महापौर रविंदर गुप्ता, पार्टी के अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ-साथ स्थानीय निवासी भी मौजूद रहे।

पिछले सप्ताह यमुना नदी का जल स्तर बढ़ने के कारण बाढ़ की स्थिति पैदा होने से दिल्ली में पानी की आपूर्ति बाधित हो गई थी। तीन जल उपचार संयंत्रों को बंद करना पड़ा था। हालांकि, अब इन संयंत्रों को बहाल कर दिया गया है।

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता

शंकर कपूर ने आरोप लगाया कि मिंटो रोड, सीताराम बाजार, कूचा पतिराम, लाल दरवाजा सहित अन्य इलाकों के निवासियों को टैंकरों से पानी की आपूर्ति नहीं की गई, जबकि मटिया महल, तुर्कमान गेट और पुराने दरियागंज इलाके में टैंकर से पानी की आपूर्ति की गई।

सियासी मीयार की रिपोर्ट