Tuesday , September 24 2024

जसप्रीत बुमराह बने पिता, सोशल मीडिया पर साझा की खुशखबरी…..

जसप्रीत बुमराह बने पिता, सोशल मीडिया पर साझा की खुशखबरी…..

मुंबई, 04 सितंबर। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी पत्नी संजना गणेशन ने एक बच्चे को जन्म दिया है। बुमराह ने इंस्टाग्राम पर एक शानदार तस्वीर साझा करते हुए बच्चे के जन्म की खबर की घोषणा की।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट को कैप्शन दिया, हमारा छोटा परिवार बड़ा हो गया है और हमारा दिल जितना हमने कभी सोचा था उससे कहीं अधिक भरा हुआ है! आज सुबह हमने अपने छोटे लड़के, अंगद जसप्रीत बुमराह का दुनिया में स्वागत किया। हम सातवें आसमान पर हैं और हमारे जीवन का यह नया अध्याय अपने साथ जो कुछ भी लेकर आएगा उसका इंतजार नहीं कर सकते।

29 वर्षीय खिलाड़ी ने रविवार को चल रहे एशिया कप से छुट्टी ले ली थी और अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए मुंबई लौट आए थे। उम्मीद है कि बुमराह कुछ दिनों के बाद श्रीलंका लौटेंगे और ग्रुप 4 चरण के मैचों के लिए उपलब्ध होंगे। श्रीलंका में कुछ दिनों के ब्रेक के बाद भारत अपना सुपर 4 मैच खेलेगा।

चोट के कारण कई द्विपक्षीय श्रृंखलाओं, आईपीएल 2023 और विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल से बाहर रहने के बाद, बुमराह ने पिछले महीने आयरलैंड श्रृंखला के दौरान प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की, जिसमें तेज गेंदबाज ने न केवल भारत को 2-0 से जीत दिलाई, बल्कि अपने नाम चार विकेट लेकर शीर्ष विकेट लेने वाले गेंदबाज के रूप में भी उभरे।

सियासी मीयार की रिपोर्ट