Monday , September 23 2024

टेनेसी टाइटन्स ने लगातार हार के बाद कोच माइक व्राबेल को किया बर्खास्त.

टेनेसी टाइटन्स ने लगातार हार के बाद कोच माइक व्राबेल को किया बर्खास्त.

नैशविले, 10 जनवरी। पेशेवर अमेरिकी फुटबॉल क्लब टेनेसी टाइटन्स ने छह सीज़न और पिछले 24 खेलों में से 18 में मिली हार के बाद मंगलवार की सुबह कोच माइक व्राबेल को बर्खास्त कर दिया है।

टाइटन्स की नियंत्रण मालिक एमी एडम्स स्ट्रंक ने एक बयान में कहा कि उन्होंने व्राबेल को अपने फैसले के बारे में मंगलवार सुबह बताया। उन्होंने कहा कि यह एक कठिन निर्णय था, जो मैंने लिया था। टाइटन्स ने एक साल पहले यह बदलाव शुरू किया था, रैन कार्थन को फ्रैंचाइजी के पहले अश्वेत महाप्रबंधक के रूप में नियुक्त किया और अपने एनालिटिक्स स्टाफ का विस्तार किया। टीम द्वारा जारी एक साक्षात्कार में स्ट्रंक ने कहा कि उन्होंने पूरे सीज़न में टीम का आकलन किया। टाइटन्स 2022 में 7-10 से आगे हो गया और रविवार को 6-11 से सीज़न समाप्त हुआ।

स्ट्रंक ने कहा, जैसा कि एनएफएल निरंतर नवाचार और विकास कर रहा है, मेरा मानना है कि निरंतर सफलता के लिए सबसे अच्छी स्थिति वाली टीमें वे होंगी जो सभी फुटबॉल कार्यों में एक संरेखित और सहयोगी टीम को सशक्त बनाती हैं। पिछले साल, हमने फुटबॉल नेतृत्व के प्रति अपने दृष्टिकोण में बदलाव शुरू किया और उस योजना को आगे बढ़ाने के लिए अपने कर्मियों में कई बदलाव किए। जैसे-जैसे मैंने अपनी टीम की स्थिति का आकलन करना जारी रखा, मैं इस निष्कर्ष पर पहुंची कि टीम को नए कोचिंग स्टाफ के नए दृष्टिकोण और परिप्रेक्ष्य से भी लाभ होगा।

सियासी मियार की रीपोर्ट