Sunday , September 22 2024

असंतुष्ट माकपा नेता राजेंद्रन ने जावडेकर से मुलाकात के समय पर खेद जताया..

असंतुष्ट माकपा नेता राजेंद्रन ने जावडेकर से मुलाकात के समय पर खेद जताया..

इडुक्की (केरल),। असंतुष्ट माकपा नेता और पूर्व विधायक एस राजेंद्रन ने बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता प्रकाश जावडेकर के आवास पर उनसे मुलाकात के समय को लेकर बृहस्पतिवार को खेद जताया।

राजेंद्रन ने 2006 से 2021 तक इडुक्की जिले में देवीकुलम निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया था। उन्होंने जावडेकर से मुलाकात के बाद भाजपा में शामिल होने की अटकलों को लेकर कहा कि वह कभी भाजपा में शामिल नहीं होना चाहते थे और अब भी उनके इस रुख में कोई बदलाव नहीं है।

उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, ”मुझे मौजूदा हालात में वहां नहीं जाने की समझ होनी चाहिए थी। मेरी तरफ से गलती हुई।”

इडुक्की से विधायक और वरिष्ठ माकपा नेता एम एम मणि ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने और पार्टी के जिला स्तरीय नेतृत्व ने जावडेकर से मुलाकात के बाद राजेंद्रन से बातचीत की थी और यह बात तय है कि वह वाम दल नहीं छोड़ेंगे।

राजेंद्रन ने कहा कि जैसा कि मीडिया में खबरें हैं और अन्य राजनीतिक दलों ने दावा किया है, उसके विपरीत वह भाजपा में शामिल होने या अन्य किसी फायदे के लिए जावडेकर से मिलने नहीं गए थे।

उन्होंने कहा, ”मैं निजी कारणों से गया था।”

राजेंद्रन ने कहा कि बैठक में उन्होंने पशुओं के हमलों के कारण बागान क्षेत्र के लोगों के सामने आ रहीं समस्याओं पर बात की।

राजेंद्रन की जावडेकर से बुधवार को हुई मुलाकात के बाद यह अटकलें शुरू हो गई थीं कि वह भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

भाजपा के सूत्रों ने इन खबरों को अफवाह करार दिया।

राजेंद्रन ने खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए बुधवार को एक मलयालम समाचार चैनल से कहा कि यह निजी मुलाकात थी और उनके जावडेकर से अच्छे संबंध हैं। उन्होंने कहा, ”इसमें कुछ भी राजनीतिक नहीं था।”

सियासी मियार की रीपोर्ट