Sunday , September 22 2024

यादव पहुंचे खुरई, पीड़ित परिवार से की मुलाकात…

यादव पहुंचे खुरई, पीड़ित परिवार से की मुलाकात…

खुरई (सागर), । मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव सागर जिले के खुरई के एक ही परिवार के दो लोगों की मौत के बाद उपजे विवाद के बीच आज पीड़ित परिवार से मुलाकात के लिए पहुंचे।
डॉ यादव खुरई के बरोदिया नोनागिर गांव पहुंचे और पीड़ित परिवार से मुलाक़ात की। उन्होंने परिवार के सदस्यों से चर्चा की और उन्हें न्याय का आश्वासन दिया।
इस दौरान उनके साथ मंत्री गोविंद सिंह राजपूत, पूर्व मंत्री और खुरई विधायक भूपेंद्र सिंह और जिले के अन्य विधायक भी उपस्थित रहे।
खुरई में तीन दिन पहले अपने चाचा के शव को एंबुलेंस से घर ले जा रही एक युवती अंजना अहिरवार ने कथित तौर पर चलती गाड़ी से छलांग लगा दी और उसकी भी मौत हो गई। इसके पहले उसके चाचा की भी हत्या की गई थी। आरोप है कि कुछ लोगों ने पहले उसके चाचा पर एक मामले को लेकर राजीनामा करने का दबाव बनाया गया, लेकिन जब वह नहीं माना तो आरोपियों ने मिल कर उसकी हत्या कर दी।
दरअसल पिछले साल अगस्त में हुए एक उत्पीड़न मामले में परिवार पर समझौता करने का दबाव डाला जा रहा था। इसके बाद युवती के चाचा की कथित तौर पर हत्या कर दी गई। रविवार को युवती अपने चाचा के शव को भोपाल से एंबुलेंस से लेकर जा रही थी, तभी रास्ते में गंजबासौदा में उसने वाहन से छलांग लगाकर जान दे दी। इसके बाद से इस मामले को लेकर राज्य में राजनीति तेज हो गई है।

सियासी मीयार की रेपोर्ट