Saturday , September 21 2024

महिला का फंदे से लटका मिला शव, समूह का करती थी संचालन- प्राथमिक जांच में पुलिस के ये हैं अंदेशा..

महिला का फंदे से लटका मिला शव, समूह का करती थी संचालन- प्राथमिक जांच में पुलिस के ये हैं अंदेशा..

बस्ती, 22 जून । राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन समूह से जुड़ी कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कटरा खुर्द गांव की 45 वर्षीय महिला का शनिवार को तड़के आम के पेड़ से लटकता शव मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कटरा खुद गांव की रहने वाली सुभावती देवी(45) पत्नी सोनू शुक्रवार की रात खाना खाकर सो गई थी। सुबह साढ़े पांच बजे गांव के एक बुजुर्ग ने सूचना दिया कि सुभावती का शव गांव के बाहर खेत में आम के पेड़ से लटका हुआ है।

गले में साड़ी का फंदा लगा हुआ है।घटना की सूचना मिलते ही सुभावती के पति, बेटा शिवम और बेटी खुशबू दहाड़ें मारकर रोने लगे। वह लोग शव को लेकर घर आए। सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार दुबे, चौकी प्रभारी राकेश कुमार मिश्र ने घटना की छानबीन में ग्रामीणों से किया।

ग्रामीणों के मुताबिक सुभावती गांव में रहकर समूह संचालित करती थी। सुभावती के पति सोनू मानसिक तौर पर बीमार चल रहे हैं। लंबे समय से उनका इलाज चल रहा है। आर्थिक तंगी से पूरा परिवार जूझ रहा है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि प्राथमिक जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई पता चल सकेगी।