Saturday , September 21 2024

सीएम धामी ने शैलारानी रावत की पार्थिव देह पर पुष्पांजलि अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

सीएम धामी ने शैलारानी रावत की पार्थिव देह पर पुष्पांजलि अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

देहरादून, ]। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को बीजेपी मुख्यालय में जाकर केदारनाथ की बीजेपी विधायक शैला रानी रावत की पार्थिव देह पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी और उनके परिजनों को इस दुख की घड़ी में ढांढस बंधाया।

सीएम धामी ने भगवान से उन्हें अपने श्री चरणों में जगह देने की प्रार्थना भी की। साथ ही बीजेपी मुख्यालय में बीजेपी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भी उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

मुख्यमंत्री धामी ने उन्हें श्रद्धांजलि देने के बाद कहा कि केदारनाथ विधानसभा से विधायक शैलारानी रावत का आकस्मिक निधन अत्यंत दुःखद है। उनका पूरा जीवन संघर्षशील रहा। वे सदैव क्षेत्र के समग्र विकास एवं जनसेवा के लिए समर्पित रहीं। भाजपा परिवार के साथ ही समस्त क्षेत्रवासियों के लिए उनका निधन अपूरणीय क्षति है।

उन्होंने कहा कि शैलारानी रावत का अचानक इस प्रकार से हमारे बीच से चले जाना, इस प्रकार से शरीर छोड़ देना, बहुत दुखद है। वो अपने क्षेत्र के लोगों से हमेशा जुड़ी रही।उनके लिए लगातार संघर्ष करती रहीं। और मुझे भी जब भी मिलती थीं उनके मन मस्तिष्क में एक ही बात रहती थी कि मेरे क्षेत्र का विकास होना है, क्षेत्र को आगे बढ़ाना है। हर बार छोटी-छोटी बातों से अवगत कराने का काम करती थीं। उनका इस प्रकार से चले जाना हम सब लोगों के लिए, उनके क्षेत्रवासियों के लिए एक अपूरणीय क्षति है। इसकी भरपाई होना मुश्किल है, असंभव है। लेकिन भगवान को शायद यही मंजूर होगा। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि भगवान अपने श्री चरणों में उनको स्थान दें और उनके परिवार के लोगों को, उनके क्षेत्र के लोगों को, सबको भगवान इस दुख की घड़ी में सहन करने की शक्ति दें। ओम शांति