Saturday , September 21 2024

इंदौर में डकैती को लेकर पटवारी ने सरकार को घेरा…

इंदौर में डकैती को लेकर पटवारी ने सरकार को घेरा…

इंदौर, 17 जुलाई । मध्यप्रदेश के इंदौर में एक बैंक में डकैती को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सरकार को घेरते हुए आरोप लगाया है कि सरकार इंदौर में बेलगाम हो रहे अपराधों को रोकने में नाकाम है।
श्री पटवारी ने एक्स पर पोस्ट किया, ‘मध्यप्रदेश की औद्योगिक राजधानी इंदौर की पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े लूट की वारदात हो गई! मुंह पर नकाब, रेनकोट पहनकर आए बदमाश ने बैंक के अंदर घुसकर हवाई फायर किया! कैश काउंटर पर बैठी महिला कर्मचारी से बैग में रुपए भरवाए और मौके से फरार हो गया! शहर के सबसे व्यस्त इलाके में हुई इस वारदात ने आम जनता को दहशत से भर दिया है! लोग सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चिंतित हैं!’
उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में बढ़ते हुए अपराध बेलगाम तो पहले से ही थे, अब इसमें सनसनीखेज लूट और डकैती की वारदात भी शामिल होती जा रही है। सरे बाजार यदि बैंक लूट लिया जाता है, तो कल्पना कीजिए कि छोटी-छोटी लूट और चोरियों को लेकर अपराधियों में कितना दुस्साहस भरा होगा। इंदौर में बेलगाम हो चुके अपराध को रोकने में नाकाम रही भारतीय जनता पार्टी सरकार अपनी कार्यशैली को लेकर लगातार जनता की मुश्किलें बढ़ाती जा रही हैं।
इंदौर में मंगलवार को एक मास्क पहना नकाबपोश लुटेरा पंजाब नेशनल बैंक की एक शाखा में कुछ ही मिनट में लाखों की डकैती करके भाग गया। आरोपी ने बैंक में घुसकर गोलियां चलाईं और कर्मचारियों को घुटनों के बल बैठाकर रकम लूट कर फरार हो गया।

सियासी मियार की रीपोर्ट