Saturday , September 21 2024

श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का किया फैसला…

श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का किया फैसला…

कोलंबो, 04 अगस्त । श्रीलंका ने रविवार को दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारत के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।
आज यहां श्रीलंका के कप्तान चरित असलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टॉस के बाद असलंका ने कहा कि वनिंदु हसरंगा चोटिल हैं और पिछले मैच में पदार्पण करने वाले मोहम्मद शीराज बाहर गए हैं। उन्होंने कहा कि टीम में कामिंडु मेंडिस और जेफ्री वैंडरसे आए हैं। असलंका ने कहा कि पिच पिछले मैच की ही तरह लग रही है।
वहीं भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा हमें पता है कि जब हमें लक्ष्य का पीछा करना होता है तो क्या करना होता है, इसलिए हमने खिलाड़ियों से बात की है। आप हमेशा एक ही मानसिकता के साथ नहीं खेल सकते। आपको अपने सामने की परिस्थितियों के अनुसार खुद को ढालना होता है। हमने इस पर चर्चा की है। हमें जल्दी से जल्दी खुद को ढालना होगा और खुलकर खेलना होगा। उन्होंने कहा टीम में कोई बदलाव नहीं है।
श्रीलंका: पतुम निसंका, कुसल मेंडिस, सदीरा समराविक्रमा, कमिंदु मेंडिस, चरित असलंका (कप्‍तान), जनित लियानगे, दुनित वेल्‍लालगे, कामिंडु मेंडिस, महीश तीक्षणा, जेफ्री वैंडरसे और अस‍िता फर्नांडो
भारत: रोहित शर्मा (कप्‍तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), शिवम दुबे, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर, अर्शदीप सिंह, और मोहम्‍मद सिराज।

सियासी मियार की रीपोर्ट